Breaking News
अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने तालिबान के साथ शर्तें रखते हुए युद्धविराम की घोषणा, तालिबान का अभी तक कोई रिस्पांस नहींमौसम विभाग अलर्ट: अगले तीन घंटों में यूपी के 11 जिलों बारिश की संभावनापाक आर्मी को गले लगाने पर सिद्धू की मुश्किल बढ़ीदिल्ली समेत एनसीआर में मौसम हुआ सुहाना, कई इलाकों में झमाझम बारिशअंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कमर टूटी, लंदन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीरेड अलर्ट : केरल में बाढ़ से अबतक 357 लोगों की मौत, NDRF का अब तक का सबसे बड़ा अभियान जारीअटल बिहारी वाजपेयीः अस्थियों को समेटनें पहुंची बेटी, हरिद्वार विसर्जित होंगी अटल जी की अस्थियांआज हरिद्वार में होगा अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि विसर्जन, पीएम और शाह भी रहेंगे मौजूद
Top

वीडियो: कैसे मिलेगा आसिफा को न्याय, प्रदर्शन के दौरान बुजुर्ग ने किया 'हस्तमैथुन'

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Apr 17 2018 4:04PM IST
वीडियो: कैसे मिलेगा आसिफा को न्याय, प्रदर्शन के दौरान बुजुर्ग ने किया 'हस्तमैथुन'

राजधानी दिल्ली में जब कठुआ रेप केस के विरोध लोग जब सड़कों पर बड़ी संख्या में अपना आक्रोश जता रहे थे, आसिफा के लिए न्याय की मांग कर रहे थे तभी प्रदर्शन के दौरान एक बुजुर्ग ने ऐसी शर्मनाक हरकत कर डाली जिससे हर कोई शर्मसार हो जाए। 

ये भी पढ़ें- कब्र से इराक के पूर्व तानाशाह सद्दाम हुसैन का शव हुआ गायब, अब अवशेष भी मौजूद नहीं

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पुरुष और महिलाएं देश में हो रहे रेप केस के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं जबकि वहीं खुलेआम चौराहे पर एक बुजुर्ग हस्तमैथुन करता नजर आ रहा है। बुजुर्ग जब यह हरकत कर रहा था तभी किसी अपने मोबाइल फोन से इस करतूत का वीडियो बना लिय और सोशल मीडिया पर अपलोड कर लिया। 
 
फेसबुक यूजर और समाचार चैनल आजतक से जुड़े रणविजय ने इसका वीडियो पोस्ट किया है। रणविजय ने लिखा, 'शर्मनाक, कोई इतना बीमार कैसे हो सकता है। आसिफा को न्याय दिलाने के लिए दिल्ली के एक प्रोटेस्ट में ये शख्स खुलेआम मास्टरबेट कर रहा है। हम कहाँ जा रहे हैं। हम कहाँ जी रहे हैं। मैं बहुत गुस्से में हूं। ये निराश करने वाला है। मैंने जब पूछा ये क्या कर रहे हो तो कहता है- अपना काम करो। हद है यार।'
 
 
 
 
ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। बड़ी संख्या में लोग अपनी तीखी टिप्पणियां दे रही हैं। हालांकि इस मामले में बुजुर्ग पर अब तक किसी प्रकार की कार्रवाई की गई है .या नहीं, ये अब तक स्पष्ट नहीं पाया है। 
 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
elderly started masturbation when protest when people were protesting to justice for asifa

-Tags:#Asifa Rape Case#Viral Video#Connaught Place
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo