Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रॉबर्ट वाड्रा के ठिकानों पर ED की छापेमारी, विदेश में संपत्ति होने के मिले सबूत

शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय ने रॉबर्ट वाड्रा के सहयोगियों के ठिकाने पर छापा मारा। रॉबर्ट वाड्रा के दफ्तर में भी छापा मारा गया था लेकिन वाड्रा वहां नहीं मिले थे। आज ईडी ने कांग्रेस नेता के घर छापा मारा जिसके बाद कांग्रेस पार्टी ने इसे बदले की कार्रवाई बताया।

रॉबर्ट वाड्रा के ठिकानों पर ED की छापेमारी, विदेश में संपत्ति होने के मिले सबूत
प्रवर्तन निदेशालय ने शुक्रवार को रॉबर्ट वाड्रा के सहयोगियों के ठिकाने पर छापा मारा। रॉबर्ट वाड्रा के दफ्तर में भी छापा मारा गया था लेकिन वाड्रा वहां नहीं मिले थे। आज ईडी ने कांग्रेस नेता के घर छापा मारा जिसके बाद कांग्रेस पार्टी ने इसे बदले की कार्रवाई बताया।
प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों के मुताबिक छापेमारी में रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ सबूत मिले हैं। रॉबर्ट वाड्रा की वेदेश में संपत्तियों का पता चला है। रॉबर्ट वाड्रा की लंदन स्थित संपत्ति और भारत की संपत्ति के बारे में भी पता चला है। रॉबर्ट वाड्रा पर शिकंजा कसते ही पूरी कांग्रेस पार्टी बचाव में आ गई है।
कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने यहां तक कह दिया कि ईडी और अन्य प्रमुख विभागो के अधिकारियों को याद रखना चाहिए कि समय और चुनाव परिणाम दोनों बदलते रहते हैं। सिंघवी ने कहा कि एक चुनाव परिणाम तो 11 को ही बदलने वाला है।
Share it
Top