Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने माइक पोम्पियो से की बात, पाक पर हवाई हमलों की दी जानकारी

पीओके के आतंकी कैंपों पर भारतीय वायुसेना की बड़ी कार्रवाई के बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सर्वदलीय बैठक में सभी नेताओं को बताया कि उन्होंने अमेरिका के सेक्रेटरी ऑफ स्टेट माइक पाम्पियों से बातचीत की है और उन्हें बालाकोट में आतंकी शिविरों पर हवाई हमलों की जानकारी दी है।

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने माइक पोम्पियो से की बात, पाक पर हवाई हमलों की दी जानकारी

पीओके के आतंकी कैंपों पर भारतीय वायुसेना की बड़ी कार्रवाई के बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अमेरिका के राज्य सचिव माइक पोम्पियो से बातचीत की है। विदेश मंत्री ने सर्वदलीय बैठक में सभी नेताओं को जानकारी दी कि उन्होंने अमेरिका के सेक्रेटरी ऑफ स्टेट माइक पाम्पियों से बातचीत की है और उन्हें बालाकोट में आतंकी शिविरों पर हवाई हमलों की जानकारी दी है।

बता दें कि भारतीय वायु सेना के लड़ाकू जेट विमानों (मिराज Miraj) ने मंगलवार को तड़के नियंत्रण रेखा के दूसरी ओर, पाकिस्तानी हिस्से में कई आतंकी शिविरों पर बम गिराए। यह कार्रवाई जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकी गुट जैश ए मोहम्मद द्वारा किए गए आत्मघाती हमले के ठीक 12 दिन बाद की गई है।

मिराज 2000 लड़ाकू जेट विमानों ने बालाकोट, मुजफ्फराबाद और चकोटी में जैश ए मोहम्मद के आतंकी शिविरों पर सुनियोजित हमला कर बम गिराए और उन्हें नष्ट किया। पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।

Share it
Top