Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भ्रष्‍ट अधिकारियों को हेलिकॉप्‍टर से फेंक दूंगा: राष्ट्रपति

दुर्तेते बराक ओबामा को भी भद्दी गाली दे चुके हैं।

भ्रष्‍ट अधिकारियों को हेलिकॉप्‍टर से फेंक दूंगा: राष्ट्रपति
नई दिल्ली. अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा को गाली देने वाले फिलीपींस के चर्चित राष्ट्रपति रोड्रिगो दुर्तेते ने एक बार फिर चौंकाने वाला बयान दिया है। दुर्तेते भ्रष्‍ट अधिकारियों को से निबटने के अपने तरीके की वजह से सुर्खियों में हैं। राष्ट्रपति ने कहा कि वह भ्रष्‍ट अधिकारियों को बीच हवा में लाकर हेलिकॉप्‍टर से नीचे फेंक देंगे।
दुर्तेते का कहना है कि वह पहले भी ऐसा कर चुके हैं और फिर से करेंगे। हालांकि, बाद में उनके प्रवक्‍ता ने उनके बयान को खारिज कर दिया। इससे पहले इस माह उनके एक और प्रवक्‍ता कह चुके हैं कि उनके बॉस को गंभीरता से लेना चाहिए, लेकिन उनकी बातों को पूरी तरह से नहीं मानना चाहिए। उल्लेखनीय है कि देश में नशा विरोधी अभियान में वह हजारों लोगों को अदालत में सुनवाई के वगैर ही मरवा चुके हैं, जिसकी दुनिया भर में काफी आलोचना हुई है।
गुस्सैल स्वभाव के दुर्तेते के पूर्व अधिवक्ता ने बताया कि बलात्कार और हत्या के आरोपी एक चीनी आदमी को वह पहले भी हेलीकॉप्टर से नीचे फेंक चुके हैं। इसलिए उन्हें भ्रष्ट अधिकारियों को हेलीकॉप्टर से नीचे फेंकने के ज्यादा सोचना नहीं पड़ेगा। आपको बता दें कि वह अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा को भी भद्दी गाली दे चुके हैं।
साभार- BBC
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top