Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कर्नाटक: सिकंदराबाद से मुंबई जा रही दूरंतो एक्सप्रेस हुई हादसे की शिकार, 2 लोगों की मौत-7 घायल

यह ट्रेन रात करीब 2 बजकर 15 मिनट पर पटरी से उतरी है।

कर्नाटक: सिकंदराबाद से मुंबई जा रही दूरंतो एक्सप्रेस हुई हादसे की शिकार, 2 लोगों की मौत-7 घायल

बेंगलुरु. कर्नाटक के गुलबर्गा में एक ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सिकंदराबाद से मुंबई जा रही 12220 दुरंतो एक्सप्रेस शनिवार सुबह अचानक पटरी से उतर गई। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोगों के घायल होने की खबर है।

जानकारी के मताबिक यह ट्रेन रात करीब 2 बजकर 15 मिनट पर पटरी से उतरी है। इस बाबत पुणे के रेल अधिकारियों ने बताया कि रात करीब दो बजे ट्रेन शाहबाद स्टेशन से निकली थी। यहां से करीब 30 किलोमीटर दूर गुलबर्गा ज़िले के मूर्तर में ट्रेन के नौ कोच पटरी से उतर गए।
रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने घटना पर दुख जताया है। हादसे की जांच के आदेश दिए हैं। रेलवे के पीआरओ अनिल सक्सेना ने बताया कि एनडीआरएफ की दो टीमें घटनास्थल पर भेजी गईं। एक टीम हैदराबाद से और दूसरी टीम पुणे से भेजी गई।
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि यह एक्सीडेंट इतना जबरदस्त था कि इसकी गूंज दूर-दूर तक सुनाई पड़ी और जब हम ट्रैक पर देखने पहुंचे तो ट्रेन इस हालत मिली।
उनका यह भी कहना है कि हादसे में मरने वालों की संख्या अभी और बढ़ सकती है। फिलहाल घटना की जानकारी मिलने के बाद राहत एवं बचाव कार्य शुरू हो चुका है और सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top