Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संभोग के दौरान महिला के प्राइवेट पार्ट में लगी गोली!

जेफ़र्ड को इस मामले में 10 साल की क़ैद की सज़ा सुनाई गई है।

संभोग के दौरान महिला के प्राइवेट पार्ट में लगी गोली!
X

इंग्लैण्ड में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। बता दे जनवरी महीने में स्टॉकपोर्ट के एक होटल में 47 साल के डेविड एंड्र्यू जेफ़र्स के साथ 46 साल की महिला यौन संबंध माना रही थी।

इसी दौरान किसी तरह बंदुक का ट्रिगर दब गया। संभोग के दौरान जरा सी चूक के कारण महिला के प्राइवेट पार्ट में गोली लग गई जिससे वह महिला बुरी तरह से जख़्मी हो गई थी।

हादसे के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो पीड़िता खून में लतपथ थी। पुलिस ने बताया महिला का पेट भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। महिला को तत्काल हॉस्पिटल में ले जाया गया था जहां उसकी सर्जरी की गई थी।

इस मामले की सुनवाई मिनशुल स्ट्रीट कोर्ट में हुई है। जेफ़र्स ने इस बात को कोर्ट में कबूल किया है कि जान जोखिम में होने के कारण उनके पास एक बंदूक थी। उन्होंने बताय संभोग के दौरान बंदूक की ट्रिगर दब गया था। जेफ़र्ड को इस मामले में 10 साल की क़ैद की सज़ा सुनाई गई है।

वहीं महिला ने हॉस्पिटल में जेफ़र्स को बुरा आदमी बताया था। सीसीटीवी फ़ुटेज के मुताबिक जेफ़र्स होटल से पिकैडिली स्टेशन के लिए निकल गए थे और उन्होंने लीड्स के लिए ट्रेन पकड़ी थी। जेफ़र्स को गिरफ़्तार करने में पुलिस को काफ़ी मश्क्कत करनी पड़ी थी।

इस मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर रॉजर एडवर्ड्स ने कहा, यह एक डराने वाला वाक़या था। इसके कारण महिला की ज़िंदगी पूरी तरह से बदल गई है। इस घाव से वह महिला कभी मुक्त नहीं हो पाएगी। मैंने अब तक जितने अपराधों का सामना किया है उनमें से यह सबसे संगीन अपराध है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story