Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पसीने की तरह इस लड़की की बॉडी से बहता है खून, सोते हुए हो जाती है ऐसी हालत

21 वर्षीय ये लड़की जब कोई फिजिकल एक्सरसाइज करती है तो खून में नहा जाती है।

पसीने की तरह इस लड़की की बॉडी से बहता है खून, सोते हुए हो जाती है ऐसी हालत

इंसानों ही नहीं जानवरों को भी पसीना आता है। शरीर में पानी पसीने के रूप में बाहर निकलता है लेकिन क्या हो जब पसीना नहीं बल्कि शरीर से खून बहने लगे?

शरीर के रोम छिद्रों से बेवजह खून बहना आपने कभी नहीं सुना होगा। एक लड़की के साथ ऐसा वाकई में होता है जब वो सोती है तो उसके शरीर से पसीने की बजाय खून निकलता है।

इस अजीब और गंभीर बीमारी को देखकर डॉक्टर्स भी हैरान हैं। इटली की रहने वाली 21 वर्षीय लड़की को ये अजीब बीमारी है। जब ये लड़की सोती है या कोई फिजिकल एक्सरसाइज करती है, तो इसको पसीने की जगह खून आने लगता है। लड़की का चेहरा और हथेलियां खून से लाल हो जाती हैं।

Bizarre

डॉक्टर्स को पहले लगा कि ये लड़की झूठ बोल रही है लेकिन जांच में पता चला कि ये वाकई में एक गंभीर बीमारी है। कैनेडियन मेडिकल असोसिएशन जर्नल रिपोर्ट्स के डॉक्टर्स ने इस बीमारी को ब्लड स्वेटिंग का नाम दिया है। इस लड़की का इलाज जारी है। ऐसा ही एक मामला थाईलैंड में देखने को मिला था जहां एक मासूम लड़की इसी बीमारी से झूझ रही है।

A 7-year-old girl from Thailand called Phakamad also suffers with hematohidrosis

डॉक्टर्स ने दिल और ब्लड प्रशर का इलाज कर इसे रोकने की कोशिश तो की है लेकिन इसे पूरी तरह ठीक करने में अभी तक नाकाम रहे हैं। इससे पहले आंखों से खून बहने के कई

Next Story
Top