Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दुबई की Emirates एयलाइंस की फ्लाइट में फिर से मिलेगा ''हिंदू मील'', जानिए वजह

दुबई की बड़ी एयरलाइंस कंपनी एमिरेट्स ने अपने उस फैसले को पलट दिया है जिसमें उसने फ्लाइट में ''हिंदू मील'' देने पर पाबंदी लगा दी थी। अब एयरलाइंस कंपनी एमिरेट्स ने फिर से विमान में ''हिंदू मील'' देने की बात कही है।

दुबई की Emirates एयलाइंस की फ्लाइट में फिर से मिलेगा

दुबई की बड़ी एयरलाइंस कंपनी एमिरेट्स ने अपने उस फैसले को पलट दिया है जिसमें उसने विमानों में 'हिंदू मील' देने पर पाबंदी लगा दी थी। अब एयरलाइंस कंपनी एमिरेट्स ने फिर से विमान में 'हिंदू मील' देने की बात कही है।

एमिरेट्स एयरलाइंस ने दलील दी कि हमने ग्राहकों के फीडबैक पर यह फैसला किया है कि हम अपनी एयरलाइंस में 'हिंदू मील' जारी रखेंगे। एमिरेट्स एयरलाइंस ने कहा कि हमने यर फैसला अपने हिंदू विमान यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखकर लिया हैं।

जिससे कि उन्हें विमान में सफर के दौरान किसी भी तरह की कोई दिक्कत ना हो। आपको बता दे कि इससे पहले एयरलाइ ने कहा था कि यात्रियों के लगातार मिल रहे सुझावों के बाद वह विमान में 'हिंदू मील' के विक्लप को बंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेःअन्नदाताओं पर 'राहत की बारिश', खरीफ फसलों की एमएसपी बढ़ाकर मोदी सरकार ने दिया बड़ा तोहफा

एमरेट्स ने कहा था कि हिंदू विमान यात्री एडवांस में क्षेत्रीय शाकाहारी आउटलेट्स से अपना खाना बुक कर सकते हैं। आपको बता दे कि एमिरेट्स ने 1985 में दो विमानों के साथ अपना कारोबार शुरू किया था। और आज इसका नाम दुनिया की सबसे मशहूर और प्रमुख एयरलाइंस में शामिल है।

एमिरेट्स के बेड़े में इस समय 250 से ज्यादा एयरबस 380 और बोइंग 777 विमान शामिल हैं। एमिरेट्स भारत में दिल्ली, अहमदाबाद, बेंगलुरु, कोच्चि, हैदराबाद, कोलकाता, मुंबई जैसे शहरों से विमान सेवा उपलब्ध कराती है।

Next Story
Top