Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा सांसद कमलेश पासवान और सतीश के इशारे पर हुआ मेरे भाई पर हमलाः डॉ. कफील खान

गोरखपुर में ऑक्सीजन कांड के बाद सामने आए डॉ. कफील खान के भाई को पिछले कुछ दिनों पहले गोली मार दी गई थी

भाजपा सांसद कमलेश पासवान और सतीश के इशारे पर हुआ मेरे भाई पर हमलाः डॉ. कफील खान
X

गोरखपुर में ऑक्सीजन कांड के बाद सामने आए डॉ. कफील खान के भाई को पिछले कुछ दिनों पहले गोली मार दी गई थी, इसके बाद डॉ. कफील ने मांग की थी कि आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए। लेकिन अभी तक किसी भी हमलावर को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

डॉ. कफील ने कहा कि यह वादा किया गया था कि अपराधियों को 48 घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अब एक सप्ताह हो गया है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई है, अबी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

डॉ. कफील खान ने आगे कहा कि यह बहुत स्पष्ट था कि यूपी पुलिस किसी के निर्देशों पर काम कर रही थी। उनका इरादा स्पष्ट था।

उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी के सांसद कमलेश पासवान और बलदेव प्लाजा के मालिक सतीश नांगलिया ने इसके लिए निशानेबाजों को नियुक्त किया। पासवान की मेरे भाई के साथ कोई व्यक्तिगत शत्रुता नहीं है। मेरे चाचा के पास जमीन का टुकड़ा है उस पर कमलेश और सतीश ने फरवरी में अतिक्रमण किया था। प्राथमिकी दर्ज की गई थी और उन्होने गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट का आदेश मांगा था।

बता दें कि बीआरडी मेडिकल कॉलेज में 63 बच्चों की मौत मामले में डॉ. कफील खान को आरोपी बनाया गया था लेकिन आठ महीने बाद उन्हे हाईकोर्ट के आदेश के बाद रिहा कर दिया गया। उनके भाई पर पिछले रविवार को कुछ अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने हमला कर लिया। इस दौरान हमलावरों ने उनके भाई कशीफ जमील पर कई राउंड फायर किए।

मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जमील को पास के जेपी अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद जब उनकी हालत और गंभीर हुई तो लखनऊ के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story