Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुंबईः खुले नाले में गिरा नामचीन डॉक्टर, 19 घंटे से तलाश जारी

मुंबई जलभराव के कारण खुले मैनहोल लोगों के लिए खतरा बने बन चुके हैं।

मुंबईः खुले नाले में गिरा नामचीन डॉक्टर, 19 घंटे से तलाश जारी

बिहार और असम के बाद बारिश का कहर अब मुंबई पर बरप रहा है। दो दिन से हो रही लगातार बारिश के चलते मुंबई पानी-पानी हो गया है। अब तक इस बारिश में 5 लोगों की मौत हो चुकी है।

मुंबई की सड़कें बारिश के पानी से भरी हुई हैं और खुले मैनहोल लोगों के लिए खतरा बने बन चुके हैं। वहीं इसी दौरान मुंबई के नामी डॉक्टर दीपक अमरापुर्कर के लापता होने की खबर मिली है। बता दें कि डॉक्टर दीपक अमरापुर्कर को आखिरी बार बॉम्बे अस्पताल से लौटते वक्त देखा गया था। बताया जा रहा है कि डॉक्टर दीपक अमरापुर्कर मंगलवार शाम करीब 6:50 से लापता हैं।

इसे भी पढ़ेंः बारिश ने थामी 'मायानगरी' रफ्तार, तस्वीरों में देखें पानी-पानी मुंबई

जिसके बाद पुलिस ने डॉक्टर के लापता होने का केस दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ने सड़कों पर भारी जलभराव के कारण उनके मैनहोल में गिरने की भी आशंका जताई है। डॉक्टर दीपक अमरापुर्कर की भतीजी पल्लवी गोडबोले ने बताया, उन्होंने ड्राइवर से कहा था कि वह कार को घर ले जाए और वह यह सोचकर ही पैदल ही घर के लिए निकले थे कि 10 मिनट में घर पहुंच जाएंगे।

इसे भी पढ़ेंः मुंबई में कयामत की बारिश, बॉलीवुड सितारों ने किया सचेत

लोअर परेल में स्थित इंडिया बुल्स के नजदीक उनका छाता पाए जाने के बाद परिवार के लोगों को संदेह है कि सड़कों पर पानी भरे होने के कारण वह किसी मैनहोल मे गिर गए होंगे गया है।

Next Story
Top