Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

डोनाल्ड ट्रंप ने की कोरियाई तानाशाह किम जोंग-उन की तारीफ, कहा- मिलकर काम करेंगे

अमेरिका के राष्ट्रपित डोनाल्ड ट्रंप ने भरोसेमंद साथी वाले बयान के लिए उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग-उन की तारीफ की है।

डोनाल्ड ट्रंप ने की कोरियाई तानाशाह किम जोंग-उन की तारीफ, कहा- मिलकर काम करेंगे

अमेरिका के राष्ट्रपित डोनाल्ड ट्रंप ने भरोसेमंद साथी वाले बयान के लिए उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग-उन की तारीफ की। ट्रंप ने किम जोंग की तारीफ में ट्वीट भी किया।

कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन ने दक्षिण कोरिया के प्रतिनिधियों से कहा था कि ट्रंप पर उनका भरोसा बना हुआ है और वे उनके पहले कार्यकाल के भीतर में ही परमाणु निरस्त्रीकरण करना चाहते हैं।

उत्तर कोरिया के राष्ट्रपति किम जोंग उन ने कोरियाई प्रायद्वीप पर परमाणुकरण पर सहयोग जारी रखने का वादा किया है। किम जोंग उन के इस सहयोग के लिए ट्रम्प ने थैंक्स लिख कर एक साथ रहने के संकेत दिए हैं।

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार को प्योंगयांग में किम के साथ मिले दक्षिण कोरिया के प्रतिनिधिमंडल के माध्यम से किम की प्रशंसा के लिए प्रशंसा की गई।

दक्षिण कोरियाई विशेष दूत चुंग ईन-योंग ने उस बैठक के बाद खुलासा किया कि किम ने यह भी कहा कि वह ट्रम्प के पहले कार्यकाल के अंत तक उत्तरी कोरियाई प्रायद्वीप के परमाणुकरण को हासिल करना चाहते हैं।

Loading...
Share it
Top