Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुतिन को हत्यारा बताए जाने पर राष्ट्रपति ट्रंप भड़के, कहा- अमेरिका में भी कई हत्यारे

ट्रंप और पुतिन ने आइसिस के खिलाफ वास्तविक समन्वय स्थापित करने पर सहमति जात चुके हैं।

पुतिन को हत्यारा बताए जाने पर राष्ट्रपति ट्रंप भड़के, कहा- अमेरिका में भी कई हत्यारे
नई दिल्ली. अमेरिका के नए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने रूस के राष्ट्रपति को हत्यारा बताए जाने पर भड़क गए हैं। डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि रूसी राष्ट्रपति व्लादीमीर पुतिन 'हत्यारे' हैं बल्कि ये भी कहा कि अमेरिका भी मासूम नही है और अमेरिका में भी 'कई हत्यारे' हैं।
डोनाल्ड ट्रंप ने ये बात फॉक्स न्यूज के साथ एक इंटरव्यू में कही कि वह पुतिन का सम्मान करते हैं, लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि वह साथ आएंगे। उन्होंने कहा कि मैं कई लोगों का सम्मान करता हूं, लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि मैं उनके साथ जा रहा हूं, वह अपने देश के नेता हैं। मेरा मानना है कि रूस के साथ न जाने से बेहतर होगा उसके साथ जाना। रूस अगर आईएसआईएस और दुनिया भर में इस्लामिक आतंकवाद के खिलाफ जंग, जो एक बड़ी लड़ाई है, में हमारी मदद करता है तो ये अच्छी बात है।
बता दें कि अभी इस इंटरव्यू को ये अंश प्रसारित नहीं हुआ है। इंटरव्यू लेने वाले ने जब रूसी सरकार पर लगे हत्या कराने के आरोपों का हवाला देकर रूसी नेता को हत्यारा कहा कि तो ट्रंप ने कहा कि हां... कई हत्यारे हैं। हमारे यहां भी कई हत्यारे हैं। आपको क्या लगता है? क्या हमारा देश इतना मासूम है? पिछले हफ्ते करीब घंटे भर हुई बातचीत के दौरान ट्रंप और पुतिन ने आइसिस के खिलाफ वास्तविक समन्वय स्थापित करने पर सहमति जताई थी, जिसकी व्हाइट हाउस ने भी तारीफ की थी।
आगे की स्लाइड्स में देखिए, डोनाल्ड ट्रंप का वो वीडियो -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top