Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

डोनाल्ड ट्रंप की बहू ने 12 साल में पैदा किए 5 बच्चे, जानिए क्यों ले रहे हैं तलाक

डोनाल्ड ट्रंप जूनियर की पत्नी वेनेसा हेडेन ने शादी के 12 वर्ष बाद तलाक के लिए अर्जी दायर की है जबकि दोनों के पांच बच्चे हैं।

डोनाल्ड ट्रंप की बहू ने 12 साल में पैदा किए 5 बच्चे, जानिए क्यों ले रहे हैं तलाक

डोनाल्ड ट्रंप जूनियर की पत्नी ने शादी के 12 वर्ष बाद तलाक के लिए अर्जी दायर की है। न्यू यॉर्क टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बड़े बेटे की पत्नी वेनेसा हैडनट्रंप ने कल मैनहट्टन अदालत में तलाक के लिए अर्जी दायर की।

रिपोर्ट में कहा गया है कि वेनेसा और उनके पति आपसी सहमति से अलग हो रहे हैं। दोनों वर्ष 2005 में शादी के बंधन में बंधे थे और इनके पांच बच्चे हैं।

यह भी पढ़ें- खुशखबरी! पेंशनधारकों की पेंशन जल्द होगी दोगुनी, ये है सरकार का प्लान

दंपति ने एक साझा बयान में कहा कि हमने शादी के 12 वर्ष बाद अलग होने का निर्णय लिया है। हम हमेशा एक दूसरे का और अपने परिवारों का सम्मान करेंगे। हमारे पांच खूबसूरत बच्चे हैं और वे हमेशा हमारी प्राथमिकता रहेंगे।
रिपोर्ट के अनुसार पिछले माह, वेनेसा ट्रंप ने अपने पति के नाम पर आया एक खत खोला था जिसमें सफेद रंग का पाउडर था। इसके बाद उन्हें और उनकी मां को एहतियाती तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
जांच में उस पदार्थ के कॉर्नस्टार्च होने की बात सामने आई थी। बाद में मैसाचुसेट्स के एक व्यक्ति को यह खतरनाक खत भेजने के लिए गिरफ्तार किया गया था।
Next Story
Top