Breaking News
मध्य प्रदेश: त्रिवेंद्रम राजधानी एक्सप्रेस से टकराया ट्रक, ड्राइवर की मौके पर दर्दनाक मौत- दो कोच पटरी से उतरेशर्मनाक! दो सगे भाईयों ने नाबालिग बहन को बनाया हवस का शिकार, 4 साल तक किया बलात्कारजम्मू-कश्मीर: पुलवामा में तहरीक-उल-मुजाहिदीन का आतंकी शौकत भट मारा गयाखुशखबरी : तेल कंपनियों ने घटाए दाम, पेट्रोल 21 पैसे और डीजल 11 पैसे हुआ सस्तानवरात्रि 2018 : आज देशभर में मनाई जा रही रामनवमी, मंदिरों में लगी भक्तों की भीड़केरल: कड़ी सुरक्षा के बीच खुले सबरीमाला मंदिर के कपाट, 10: 30 बजे तक होंगे दर्शन#MeToo: केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री एमजे अकबर ने दिया इस्तीफाजम्मू-कश्मीर: श्रीनगर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी शहीद
Top

डोनाल्ड ट्रंप की चुनौती- 'हिलेरी, कृपया फिर से चुनाव लड़ें...आगे बढ़ें'

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 17 2017 5:00PM IST
डोनाल्ड ट्रंप की चुनौती- 'हिलेरी, कृपया फिर से चुनाव लड़ें...आगे बढ़ें'

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन से वर्ष 2020 में उनके खिलाफ एकबार फिर राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की अपील की है।       

ट्रंप ने वर्ष 2016 में हुए राष्ट्रपति पद के चुनावों में डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हिलेरी के खिलाफ जीत हासिल कर सबको चौंका दिया था।       

हिलेरी पिछले कुछ माह से अपनी हार के लिए बाहरी कारकों को जिम्मेदार ठहरा रही हैं। वहीं ट्रंप का कहना है कि वह एक कमजोर उम्मीदवार थीं।     

इस भी पढ़ें- 'मोदी जी जल्दी कीजिए, लग रहा है डोनाल्ड ट्रंप को एक बार और गले लगाने की जरूरत है'  

व्हाइट हाउस के रोज गार्डन में अचानक हुए एक संवाददाता सम्मेलन में ट्रंप ने पत्रकारों से कहा ‘‘ मैं उम्मीद करता हूं कि हिलेरी चुनाव लड़ेंगी। क्या वह चुनाव लड़ने वाली हैं? मुझे उम्मीद है। 

हिलेरी, कृपया फिर से चुनाव लड़ें...आगे बढ़ें। ट्रंप ने कहा कि राष्ट्रपति पद के चुनाव में हिलेरी की हार के कई कारण हैं।

राष्ट्रपति ने कहा कि उन्होंने जो किया वह सही नहीं था। इसके साथ ही कई ऐसे कारण हैं जिनकी वजह से वह नहीं जीतीं। ट्रंप ने कहा कि हिलेरी का रूस को अपनी हार के लिए जिम्मेदार ठहराना केवल एक बहाना है।

उन्होंने राष्ट्रगान का अपमान करने वाले एनएफएल खिलाड़ियों का हिलेरी द्वारा किए बचाव की आलोचना भी की। ये खिलाड़ी राष्ट्रगान के दौरान, विरोध जताने के लिए अपने घुटनों पर बैठ गये थे।  

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
donald trump advised hillary clinton to fight presidential election in 2020

-Tags:#Donald Trump#Hillary Clinton#America Presidential Election#Democratic Party

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo