Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मोबाइल की तरह करें मैट्रो स्मार्ट कार्ड रिचार्ज, ICICI बिजनेस सेंटर से लें सेवा का लाभ

डीएमआरसी ने आईसीआईसीआई बैंक बिजनेस कर्सपांडेंट नेटवर्क के करीब 800 आउटलेट के माध्यम से टॉप अप रिचार्ज सुविधा शुरू की है।

मोबाइल की तरह करें मैट्रो स्मार्ट कार्ड रिचार्ज, ICICI बिजनेस सेंटर से लें सेवा का लाभ
X

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी मेट्रो की सेवाओं में मंगलवार से एक और सहुलियत जुड़ गई है। दरअसल, दिल्ली मैट्रो ने आईसीआईसीआई बैंक बिजनेस कर्सपांडेंट नेटवर्क के साथ मिलकर यात्रियों को अपना स्मार्ट कार्ड रिचार्ज कराने के लिए एक नई सेवा की शुरुआत की है।

इसे भी पढ़ें:- हत्याकांड : नाबालिग समेत दो अरेस्ट, ईद के दिन दिया था वारदात को अंजाम

इसमें यात्रियों को अब स्टेशनों पर लंबी लंबी कतारों में नहीं खड़ा होना पड़ेगा क्योंकि वे जिस तरह अपना मोबाइल रिचार्ज कराते हैं उसी तरह अपना कार्ड भी दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में ICICI बैंक बिजनेस कर्सपांडेंट नेटवर्क के आउटलेट से रिचार्ज करा सकते हैं।
डीएमआरसी ने दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में आईसीआईसीआई बैंक बिजनेस कर्सपांडेंट नेटवर्क के करीब 800 आउटलेट के माध्यम से टॉप अप रिचार्ज सुविधा शुरू की है।
इनसे 9222208888 पर मेट्रो (पिन कोड) SMS भेज कर संपर्क किया जा सकता है। ज्ञात हो कि अभी दिल्ली मेट्रो के 70 प्रतिशत यात्री स्मार्टकार्ड इस्तेमाल करते हैं।
मेट्रो के प्रवक्ता ने कहा इन आउटलेट्स को लेकर पहले ही यह साफ कर दिया है कि इन्हें बैंक की कोई शाखा समझने की गलतफहमी नहीं की जाए। ये आउटलेट आपके पड़ोसी मोबाइल रिचार्ज दुकान या अन्य स्टोर में हो सकते हैं जहां आप मोबाइल टाप अप की तरह अपने कार्ड रिचार्ज करवा सकते हैं।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top