Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

PM मोदी के दौरे के खिलाफ DMK प्रमुख करुणानिधि ने पहने काले कपड़े, घर पर लगाए काले झंडे

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके प्रमुक एम करुणानिधि ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के विरोध में काले वस्त्र धारण किए, यही नहीं गोपालपुरम आवास में काला झंडा फहराकर विरोध किया है।

PM मोदी के दौरे के खिलाफ DMK प्रमुख करुणानिधि ने पहने काले कपड़े, घर पर लगाए काले झंडे
X

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके प्रमुक एम करुणानिधि ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के विरोध में काले वस्त्र धारण किए, यही नहीं गोपालपुरम आवास में काला झंडा लगाकर विरोध किया है।

इसके अलावा तमिलनाडु से राज्यसभा सांसद एम. कनिमोझी भी पीएम मोदी के खिलाफ डीएमके के प्रदर्शन में शामिल हुईं।

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी आज महाबलिपुरम में डिफेंस एक्सपो को संबोधित करने पहुंचे। मोदी ने कहा कि मैं यहां महान चोलों के देश में आकर बहुत खुश हूं जिन्होने व्यापार और शिक्षा के माध्यम से भारत की ऐतिहासिक सभ्यता स्थापित की।

ये भी पढ़ें- कठुआ रेप केस: आरोपी के घरवालों के बाद जम्मू बार एशोसिएशन ने की CBI जांच की मांग

डिफेंस एक्सपो 2018 को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, यह आश्चर्यजनक है कि पांच सौ से अधिक भारतीय कंपनियां और 150 से अधिक विदेशी कंपनियां यहां हैं। चालीस से अधिक देशों ने अपने आधिकारिक प्रतिनिधिमंडल यहां भेजे हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा, 'शांति के लिए हमारी प्रतिबद्धता वैसी है जैसे हम अपने क्षेत्र और उसकी सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं।'
मोदी ने कहा, 'आप लड़ाकू विमान की खरीद की लंबी अवधि वाली प्रक्रिया को याद करेंगे जो कभी भी किसी निष्कर्ष तक नहीं पहुंचे। हमने न केवल तत्काल महत्वपूर्ण आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए बड़ी कार्रवाई की है, बल्कि 110 सेनानी एयरक्राफ्ट की खरीद के लिए एक नई प्रक्रिया भी शुरू कर दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story