Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आंध्र प्रदेश में बारिश और तूफान का कहर, 8 लोगों की मौत

दिल्ली-एनसीआर हरियाणा के अलावा उत्तर प्रदेश और राजस्थान के कई इलको में झमाझम बारिश हो रही है।

आंध्र प्रदेश में बारिश और तूफान का कहर, 8 लोगों की मौत
X

देश कई राज्यों में रविवार को तेज बारिश, आंधी-तूफान ने दस्तक दे दी है। जानकारी के मुताबिक आंध्र प्रदेश में आज आए तेज तूफान से 8 लोगों की मौत हो गई है। मौसम का मिजाज इस समय बदला हुआ है।

समाचर एजेंसी एएनआई के मुताबिक आंध्र प्रदेश राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने कहा कि राज्य में तूफान से श्रीकाकुलम में 6 लोगों की मौत हो गई है जबिक विजयनगरम और कडपा जिले एक-एक शख्स की मौत हो गई है।

बता दें कि दिल्ली-एनसीआर हरियाणा के अलावा उत्तर प्रदेश और राजस्थान के कई इलको में झमाझम बारिश हो रही है। हरियाणा में तेज बारिश के साथ ओले गिरे हैं। दिल्ला में शाम चार बजे से ही आसमान में काले बादल छाने लगे और अंधेरा हो गया, जिससे यातायात में भी लोगों को समस्या का सामना पड़ा।

यह भी पढ़ें- प्रधानमंत्री पद के लिए 2019 में कोई रि​क्ति नहीं है, राहुल कैसे बन पाएंगे PM: पासवान

फिलहाल दिल्ली के कई इलाकों में इस समय तेज हवा के साथ बारिश हो रही है। खराब मौसम के चलते आईजीआई एय़रपोर्ट पर 40 उड़ानों का रास्ता बदला गया है।

बता दें कि मौसम विभाग के ने अलर्ट जारी करते हुए कहा था कि दिल्ली-एनसीआर के साथ पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़, बिहार, तेलंगाना, उत्तरी तटीय आंध्र प्रदेश, दक्षिणी आंतरिक कर्नाटक क्षेत्र, तमिलनाडु, पुडुचेरी, लक्षद्वीप और केरल में आंधी-तूफान के साथ बारिश होने की संभावना है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story