Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुलवामा: केशव प्रसाद मौर्या के बयान पर दिग्विजय सिंह का पलटवार, पीएम मोदी से मांगा जवाब

दिग्विजय ने ट्विट कर लिखा कि मेरे ट्विट को देशद्रोही मानते हैं वह मैने दिल्ली से किया था, जहाँ की पुलिस केंद्र सरकार के अंतर्गत आती है,आप में साहस तो मेरे उपर मुकदमा करें।

पुलवामा: केशव प्रसाद मौर्या के बयान पर दिग्विजय सिंह का पलटवार, पीएम मोदी से मांगा जवाब
पुलवामा हमले को दुर्घटना कहने पर निशाने में आए दिग्विजय सिंह ने दुर्घटना शब्द को लेकर अपना पक्ष तो रखा ही है लेकिन उसके पहले उन्होने पूरी दमदारी से केंद्र सरकार को ललकारा भी है।
सबसे पहले ट्विट में दिग्विजय ने पुलवामा मसले को आतंकी हमला लिखते हुए यह स्पष्ट किया है कि क्यों कर वे इसे दुर्घटना कह रहे हैं। दिग्विजय सिंह ने लिखा “पुलवामा आतंकी हमला हमारे लिए,सभी देशवासीयों और विशेष तौर पर उस में शहीद हुए बहादुरी के परिवार के लिए तो दुखद दुर्घटना थी। जो उसे दुखद दुर्घटना ना मानें तो यह उनका विवेक है”
वहीं उन्होंने उत्तर प्रदेश में भाजपा के उप मुख्य मंत्री केशव मौर्य का बयान को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पहले कृप्या ये बयान भी सुनें। मोदी जी व उनके मंत्रीगण मौर्य जी के बारे में कुछ कहना चाहेंगे? दिग्विजय सिंह ने केशव प्रसाद मौर्य का एक वीडियो रिट्वीट करते हुए पूछा है कि उनपर क्या विचार है।
दिग्विजय ने ट्वीट कर लिखा कि केशव प्रसाद मौर्य ने पुलवामा हमले को बड़ी 'दुर्घटना' बताया। तो क्या अब मौर्य जी भी देशद्रोही कहे जाएंगे? मीडिया ने दिग्विजय सिंह जी के बयान पर जो हंगामा किया वैसा ही हंगामा अब मचाएंगे या बिल में घुस जाएंगे।
दिग्विजय सिंह का दूसरा ट्विट आया और उन्होने इसमें इंटिलेजेंस फेलियर का सवाल उठाते हुए पूछा मोदी जी ने पुलवामा आतंकी हमले में इंटलिजेंस फेलियर के बारे में क्या कार्यवाही की, कौन इसके लिए जिम्मेदार है देश को अवगत नहीं कराया। क्या इस विषय पर मोदीजी किसी को जिम्मेदार ठहराते हैं या नही? क्या एनएसए चीफ और रॉ चीफ से आपने स्पष्टीकरण मांगा
बुधवार को रोहतक में एक कार्यक्रम के दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने पुलवामा हमला को एक भारी दुर्घटना बताया। उन्होंने कहा कि सुरक्षा में चुक नहीं हुई है, ये एक भारी दुर्घटना हमारे सीआरपीएफ के जवानों के साथ घटी थी। इस बयान के सामने आते ही विपक्ष ने भी भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।
Share it
Top