Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिनाकरन के खिलाफ फिर एक होंगे पलानीस्वामी और पनीरसेल्वम

दोनों नेताओं की मुलाकात इस हफ्ते के अंत तक होगी।

दिनाकरन के खिलाफ फिर एक होंगे पलानीस्वामी और पनीरसेल्वम

तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की मौत के बाद दो धड़ों में बंटी AIADMK पार्टी का सियासी ड्रामा अब जल्द खत्म होने वाला है।

मुख्यमंत्री ई.के पलानीस्वामी और पूर्व मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम शशिकला के भतीजे दिनाकरन के खिलाफ इस हफ्ते के आखिर तक हाथ मिला सकते हैं।

गुरुवार को सीएम पलानीस्वामी के नेतृत्व में पार्टी मुख्यालय में बैठक हुई, जिसमें शशिकला और दिनकरन को पार्टी से बाहर निकालने के लिए चर्चा की गई।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, तमिलनाडु के मंत्री डी. जयकुमार ने दोनो धड़ों के एक साथ लाने की की बात पर विश्वास जताते हुए कहा है कि हम उम्मीद करते हैं कि ऐसा होगा।

इसे भी पढ़ें: तमिलनाडु के स्कूलों में अनिवार्य होगा राष्ट्रीय गीत 'वंदे मातरम'

इस बैठक में एक प्रस्ताव भी पारित किया गया जिसमें कहा गया कि शशिकला के सहायक के तौर पर दिनाकरन की नियुक्ति पार्टी के नियमों के खिलाफ है।

साथ में यह भी कहा गया कि दिनकरन की हाल ही में की गई नियुक्तियां केवल पार्टी के पदों में भ्रांतियां पैदा करने के लिए है। दिनाकरन को दिसंबर 2011 में ही जयललिता ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से हटा दिया था।

लेकिन ऐसे में 14 फरवरी को उन्हें फिर से पार्टी में लिया जाना और उन्हें अगले ही दिन उपमहासचिव का पद दिया जाना पार्टी के उप नियम(5) के खिलाफ है।

Next Story
hari bhoomi
Share it
Top