Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आप विधायक देवेंद्र सहरावत पार्टी से निलंबित

संजय सिंह ने उन पर मानहानि का केस करने की बात कही थी।

आप विधायक देवेंद्र सहरावत पार्टी से निलंबित
नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के बिजवासन सीट से विधायक देवेंद्र सहरावत को पार्टी ने प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है। यह फैसला AAP की राज्य अनुशासन समिति ने लिया है। बता दें की सहरावत ने पार्टी के सीनियर पदाधिकारियों पर टिकट के बदले महिलाओं के शोषण का आरोप लगाया था। इसके बाद संजय सिंह ने उन पर मानहानि का केस करने की बात कही थी।
पार्टी के अंदर हलचल
सहरावत ने केजरीवाल को लिखे पत्र में उन रिपोर्ट्स का हवाला दिया था जसमें पंजाब में पार्टी टिकट पर चुनाव लड़ने की इच्छुक महिला का यौन शोषण करने की बात सामने आई। उनके इस पत्र से पार्टी के अंदर हलचल मच गई थी। इसके बाद संजय सिंह ने उन पर मानहानि का केस करने की धमकी दी थी। उन्होंने पत्र में लिखा था, 'महत्वपूर्ण पद संभालने वाले मंत्री व्यभिचार के गंभीर आरोपों में घिरे हैं। मेरे मतदाता मुझसे सवाल कर रहे हैं।' हालांकि उन्होंने यह भी लिखा था कि उनके पास इसका कोई सबूत नहीं है।
21 विधायकों की सदस्यता
टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के मुताबिक, देवेंद्र सहरावत ने दिल्ली सरकार पर संसदीय सचिव नियुक्त किए गए 21 विधायकों की सदस्यता को लेकर भी अरविंद केजरीवाल को जिम्मेदार बताया था। उन्होंने आरोप लगया था कि संसदीव सचिवों की नियुक्ति अवैध रूप से की गई है। उन्होंने दिल्ली संवाद आयोग को भी सफेद हाथी बताया था। बता दें कि सहरावत बिजवासन सीट से विधायक हैं और वह रिटायर्ड कर्नल हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top