Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने जेल परिसर में उगाई सब्जियां, जल्द होगी साथी कैदियों की दावत

हरियाणा के डीजीपी केपी सिंह ने डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह के बारे में और भी अहम जानकारियां भी शेयर की हैं।

डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने जेल परिसर में उगाई सब्जियां, जल्द होगी साथी कैदियों की दावत

रोहतक जेल में अपने बुरे कर्मों की सजा काट रहे डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह जेल परिसर में सब्जियां उगा रहा है। उसे जेल में किसी प्रकार की स्पेशल सुविधा मुहैया नहीं कराई जा रही है। यह बात हरियाणा के डीजीपी केपी सिंह ने कही है।

पढ़ें: पीएम मोदी बोले- एक परिवार की खातिर भुला दिए गए थे बाबा साहब, सरदार पटेल

दरअसल, जेल प्रशासन पर आरोप लग रहे हैं कि जेल परिसर में राम रहीम और उनकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत सिंह को खास सुविधाओं मुहैया कराई जा रही है। हरियाणा के डीजीपी ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

यह भी पढ़ें: JNU ने रद्द किया राम मंदिर पर चर्चा कार्यक्रम, सुब्रमण्यम स्वामी हुए आग-बबूला

केपी सिंह का साफ कहना है कि जेल में राम रहीम आम कैदियों की तरह सजा काट रहा है। उसे ना तो जेल की कोठरी तक सीमित किया गया है और ना ही किसी तरह की खास सुविधा दी जा रही है।

यह भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ की फोटो के साथ एक युवती ने रचाई अनोखी शादी

उन्होंने कहा कि राम रहीम जेल परिसर में बाकायदा सब्जियां उगा रहा है। इंडिया टुडे की खबर के हवाले से केपी सिंह ने कहा कि राम रहीम की उगाही हुईं सब्जियां अब पक चुकी हैं और उन्हें जल्द ही उनके साथी कैदियों के खाने में परोसा जाएगा।

जेल प्रशासन के मुताबिक गुरमीत राम रहीम एक अकुशल मजदूर है और उसके रोजाना 20 रुपये मिलते हैं। उसका काम जेल की रसोई के लिए बगीचे में सब्जियां उगाना है और वह इस काम को बाखूबी कर रहा है।

Share it
Top