Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिल्ली में कोहरे का कोहराम, 450 फ्लाइट लेट, ट्रेनों के पहिए भी धीमे

दिल्ली में ठंड के बीच घने कोहरे ने शुक्रवार को यात्रियों को मुसीबत में डाल दिया। सुबह 11 बजे तक न विमान उतर पाए और न उड़ पाए। तकरीबन 450 फ्लाइट घंटों प्रभावित रही।

दिल्ली में कोहरे का कोहराम, 450 फ्लाइट लेट, ट्रेनों के पहिए भी धीमे

दिल्ली में ठंड के बीच घने कोहरे ने शुक्रवार को यात्रियों को मुसीबत में डाल दिया। सुबह 11 बजे तक न विमान उतर पाए और न उड़ पाए। तकरीबन 450 फ्लाइट घंटों प्रभावित रही। रायपुर की दो फ्लाइट को भी रद्द करना पड़ा। कोहरे ने ट्रेनों के पहिए भी धीमे कर दिए। धुंध की वजह से ट्रेनें काफी देर से चल रही हैं।

देश की राजधानी दिल्ली में शुक्रवार को कोहरे ने ऐसा कहर बरपाया कि आवागमन की व्यवस्था पूरी तरह चरमराकर रह गयी। वहां से संचालित होने वाले ट्रेनें अपने समय से काफी विलंब से रवाना हुई। वहीं रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट में आने वाली इंडिगो की दो और एयर इंडिया का एक विमान विलंब से पहुंचा।

Lok sabha Elections 2019: देश नए प्रधानमंत्री की बाट जोह रहा है: अखिलेश

घना कोहरा होने के कारण दृश्यता काफी कम थी, जिसके कारण वहां से विमान उड़ान ही नहीं भर पाया था। कोहरा छंटने के बाद वहां से विमानों ने उड़ान भरा। कोहरे के इस असर से दिल्ली से संचालित होने वाला रेल यातायात भी प्रभावित रहा। वहां से छूटने वाली ट्रेनें अपने निर्धारित समय से विलंब से रवाना हुई।

रायपुर में ये हुआ

इंडिगो ने 2210- 2204 दिल्ली-रायपुर-दिल्ली की दो उड़ानों को स्थगित कर दिया। वहीं 6ई 405 बैंगलुर-रायपुर तथा 6 ई 2757 दिल्ली-रायपुर अपने निर्धारित समय से विलंब से रायपुर पहुंची। एयर का एआई 477 भी अपने निर्धारित समय से लेट संचालित होकर रायपुर पहुंचा।

Share it
Top