Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नोटबंदी को सर्जिकल स्ट्राइक न कहें, ये लड़ाई की शुरुआत हैः मोदी

मोदी ने भाजपा संसदीय दल की बैठक में पार्टी नेताओं को भी संबोधित किया।

नोटबंदी को सर्जिकल स्ट्राइक न कहें, ये लड़ाई की शुरुआत हैः मोदी
X
नई दिल्ली. नोटबंदी के मुद्दे पर संसद के दोनों सदनों में विपक्ष के हंगामे और चर्चा को लेकर गतिरोध के बीच भाजपा संसदीय दल ने एक सर्वसम्मत प्रस्ताव पारित करके कालाधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ महायुद्ध छेड़ने के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी को बधाई दी। इस बैठक के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी भावुक हो गए और उन्होंने भाजपा सांसदों से कहा कि नोटबंदी को सर्जिकल स्ट्राइक न कहें। यह जनहित में लिया गया फैसला है।
इंडिया टुडे की खबर के अनुसार, मोदी ने भाजपा संसदीय दल की बैठक में पार्टी नेताओं को भी संबोधित किया। मोदी ने कहा, बड़े नोटों को अमान्य करने का कदम कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी मजबूत एवं सतत लड़ाई की शुरुआत है।
सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री ने कहा कि बड़े नोटों को अमान्य करने का निर्णय अंत नहीं बल्कि कालाधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ मजबूत और सतत लड़ाई की शुरूआत है। संसदीय पार्टी की बैठक में भाजपा के सभी सांसदों को बुलाया गया था ताकि नोटबंदी के विभिन्न आयामों के बारे में उन्हें बताया जा सके।
बैठक के बाद सूचना एवं प्रसारण मंत्री एम वेंकैया नायडू ने कहा कि विपक्ष संसद की कार्यवाही बाधित कर रहा है और चर्चा से भाग रहा है। उन्हें (विपक्ष) यह तय करना चाहिए कि कालाधन की बुराई के खिलाफ लड़ाई में वे किस ओर खड़े हैं।
उन्होंने कहा, इस महत्वपूर्ण पड़ाव पर इन दलों को यह तय करना चाहिए कि वे किधर खड़े हैं। क्या वे ऐसे लोगों के साथ खड़े हैं जो कालेधन की जमाखोरी कर रहे हैं या उनका संरक्षण कर रहे हैं।
इस बैठक के दौरान नोटबंदी पर पारित किए गए प्रस्ताव में कहा गया है, हम प्रधानमंत्री को ऐतिहासिक, साहसी, गरीबोन्मुखी और राष्ट्र के हित में लिये गए इस निर्णय के लिए बधाई देते हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top