Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमेरिका में हिंदू मंदिर में तोड़फोड़, भगवान की मूर्ति पर काला पेंट छिड़का

अमेरिका के केंटुकी राज्य में घृणा अपराध के तहत एक हिन्दू मंदिर में तोड़फोड़ की गई, भगवान की मूर्ति पर काला पेंट छिड़क दिया गया और मुख्य सभा में रखी कुर्सी पर चाकू गोदा गया है।

अमेरिका में हिंदू मंदिर में तोड़फोड़, भगवान की मूर्ति पर काला पेंट छिड़का

अमेरिका के केंटुकी राज्य में घृणा अपराध के तहत एक हिन्दू मंदिर में तोड़फोड़ की गई, भगवान की मूर्ति पर काला पेंट छिड़क दिया गया और मुख्य सभा में रखी कुर्सी पर चाकू गोदा गया है। लुइसविले शहर में स्थित स्वामीनारायण मंदिर में रविवार की रात से मंगलवार के बीच यह घटना हुई।

पुलिस के अनुसार, अभी तक मामले में किसी पर कोई संदेह नहीं है। मामले की जांच की जा रही है। मंदिर के पदाधिकारियों का कहना है कि घटना का कोई वीडियो उपलब्ध नहीं है।
स्थानीय मीडिया में आई खबरों के अनुसार, तोड़फोड़ में भगवान की मूर्ति पर काला पेंट छिड़क दिया गया, खिड़कियां तोड़ दी गईं, दीवारों पर गलत संदेश और चित्र बना दिए गए। कुर्सी पर चाकू गोद दिया गया और सभी अलमारियां खाली पड़ी हुई थीं। केंटुकी के लुइसविले में रहने वाला भारतीय-अमेरिका समुदाय इस घटना से सकते में है।
अधिकारी मामले को घृणा अपराध मानकर इसकी जांच कर रहे हैं। घटना की निंदा करते हुए लुइसविले के मेयर ग्रेग फिशर ने शहर के लोगों से ऐसे घृणा अपराधों के खिलाफ खड़े होने की अपील की। बुधवार को मौका मुआयना करने के बाद फिशर ने कहा कि जब भी हम घृणा या कट्टरपंथ देखेंगे, उसके खिलाफ खड़े होंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top