Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मौसम की जानकारी : दिल्ली में बारिश शुरू, जानें राजस्थान का हाल

उत्तर भारत में एक बार फिर मौसम ने करवट बदल ली है। दिल्ली ही नहीं राजस्थान में भी मौसम का मिजाज बदल गया है। राजस्थान में बीते दो दिनों से बारिश हो रही है। जिसकी वजह से वहां ठंड बढ़ गई है। वहीं दिल्ली में बारिश होने की संभवाना जताई गई है।

मौसम की जानकारी : दिल्ली में बारिश शुरू, जानें राजस्थान का हाल
उत्तर भारत (North India) में एक बार फिर मौसम (Weather) ने करवट बदल ली है। दिल्ली (Delhi) ही नहीं राजस्थान (Rajasthan) में भी मौसम का मिजाज बदल गया है। राजस्थान में बीते दो दिनों से बारिश (Rain) हो रही है। जिसकी वजह से वहां ठंड बढ़ गई है। वहीं दिल्ली में बारिश होने की संभवाना जताई गई है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली के साकेत, आरके पुरम और नारायणा में बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने दिल्ली समेत राजस्थान, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश में बारिश को लेकर चेतावनी जारी की है। वहीं जयपुर में अगले 24 घंटों में कई जिलों में बारिश की चेतावनी जारी कर दी है।
इसके अलावा अजमेर में भी मंगलवार से रुक रुक कर कई जिलों में बारिश हो रही है। जिसकी वजह से एक बार फिर ठंड बढ़ गई है। इसके साथ ही दिन-रात के तापमान में गिरावट दर्ज हुई है।
दिल्ली में बुधवार को तापमान 11 डिग्री सेल्सियस रहा और वहीं राजस्थान में तापमान 13 डिग्री सेल्सियस है। मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक, राजस्थान में अगले 24 घंटों में कई इलाकों में बिजली कड़कड़ सकती है साथ ही बरसात होने की संभावना भी है।
Share it
Top