Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

#AirStrike पर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने की सबकी बोलती बंद, कही ये बड़ी बात

भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक पर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि हवाई हमले और चुनावों के बीच कोई संबंध नहीं है। यह पाकिस्तान में आतंकवादी गतिविधियों पर खुफिया जानकारी पर आधारित था, ताकि भारत के खिलाफ कार्रवाई की जा सके। यह सैन्य कार्रवाई नहीं थी।

#AirStrike पर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने की सबकी बोलती बंद, कही ये बड़ी बात

भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक पर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि हवाई हमले और चुनावों के बीच कोई संबंध नहीं है। यह पाकिस्तान में आतंकवादी गतिविधियों पर खुफिया जानकारी पर आधारित था, ताकि भारत के खिलाफ कार्रवाई की जा सके। यह सैन्य कार्रवाई नहीं थी। बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे, जिसे एक दुर्घटना बताया है। दिग्विजय सिंह के इस विवादित बयान के बाद कांग्रेस-भाजपा आमने सामने है।

दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर लिखा है, 'हमें हमारी सेना पर उनकी बहादुरी पर गर्व है व सम्पूर्ण विश्वास है। सेना में मैंने मेरे अनेकों परिचित व निकट के रिश्तेदारों को देखा है किस प्रकार वे अपने परिवारों को छोड़ कर हमारी सुरक्षा करते हैं। हम उनका सम्मान करते हैं। किन्तु पुलवामा दुर्घटना के बाद हमारी वायु सेना द्वारा की गयी “Air Strike" के बाद कुछ विदेशी मीडिया में संदेह पैदा किया जा रहा है जिससे हमारी भारत सरकार की विश्वसनीयता पर भी प्रश्न चिन्ह लग रहा है।'

बता दें कि पुलवामा अटैक के बाद देश में पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश का माहौल है। इस भयावह हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (JeM) ने ली थी।

Next Story
Share it
Top