Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मौत के घेरे में है छोटा राजन, जेल में ही मरवाने की साजिश रच रहा दाऊद!

गैंगस्टर नीरज बवाना डी कंपनी के इशारे पर छोटा राजन को मारने का प्लान कर रहा था लेकिन साजिश को अंजाम देने से पहले ही बवाना गैंग के एक सदस्य ने इस प्लान को लीक कर दिया।

मौत के घेरे में है छोटा राजन, जेल में ही मरवाने की साजिश रच रहा दाऊद!

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के जानी दुश्मन छोटा राजन मौत के घेरे में है क्योंकि दाऊद उसकी मौत की साजिश रच रहा है। खबरों के मुताबिक दाऊद दिल्ली के एक लोकल गैंग के जरिए छोटा राजन को मौत के घाट उतारना चाहता है।

इस खबर के बाद छोटा राजन की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। बता दें कि छोटा राजन दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है और उसे मारने की साजिश जेल की चारदिवारी के अंदर ही चल रही है। बता दें कि इससे पहले गैंगस्टर नीरज बवाना डी कंपनी के इशारे पर छोटा राजन को मारने का प्लान कर रहा था लेकिन साजिश को अंजाम देने से पहले ही बवाना गैंग के एक सदस्य ने इस प्लान को लीक कर दिया।
सूत्रों के मुताबिक गैंगस्टर नीरज बवाना और छोटा राजन तिहाड़ जेल नंबर-2 में बंद थे लेकिन खुफिया अलर्ट के बाद दोनों को अलग-अलग कर दिया गया। छोटा राजन को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जेल नंबर-2 में ही रखा गया और नीरज बवाना को तन्हाई जेल में डाला गया।

गौरतलब है कि 20 साल तक भारतीय पुलिस को चकमा देने वाले छोटा राजन को 25 अक्टूबर 2015 को इंडोनेशिया के बाली से धर-दबोचा गया। इसके बाद फर्जी पासपोर्ट के मामले में पटियाला हाउस कोर्ट की विशेष अदालत ने अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को सात सालों की सजा सुनाई। छोटा राजन तिहाड़ जेल में बंद है।
Share it
Top