Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दावोस में पीएम मोदी के बाद बोले शाहरुख- पीएम के काम का असर भविष्य में दिखेगा

दावोस में शाहरुख खान ने अपने सामाजिक कामों के बारे में बात करते हुए पीएम मोदी की ओर से शुरु किए गए बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं अभियान को हालात बदलने वाला एक अच्छा कदम बताया है।

दावोस में पीएम मोदी के बाद बोले शाहरुख- पीएम के काम का असर भविष्य में दिखेगा
X

स्विट्जरलैंड के दावोस में 'विश्व आर्थिक मंच' सम्मेलन में क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजे गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने देश के पीएम नरेंद्र मोदी की खुलकर तारीफ की साथ ही उन्होंने इस दौरान तीन तलाक और बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं अभियान पर भी अपने विचार व्यक्त किए है।

शाहरुख खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से शुरु किए गए बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान को हालात बदलने वाला एक अच्छा कार्यक्रम तो बताया। साथ ही तीन तलाक के खिलाफ की गई कानूनी पहल को भी महिलाओं के उत्थान में सहायक बताया।

इसे भी पढ़ें दिल्ली: लाभ का पद मामले की HC में सुनवाई, AAP के विधायकों ने बनाई ये रणनीति

उन्होंने आगे कहा कि मोदी जो भी काम करते हैं उसके असर में समय लगता है, लेकिन वो समाज के हित में होता है। मोदी जी की ओर से उठाए कदम भविष्य में सभी के लिए फायदेंमंद होगा, जिससे माहौल में बदलाव होगा।

इस दौरान जब उनसे यह पूछा गया कि भारतीय प्रधानमंत्री महिलाओं के उत्थान के लिए क्या कर रहे हैं तो उन्होंने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का जिक्र करने के साथ ही तीन तलाक को लेकर की गई कानूनी पहल को महिलाओं का भला करने वाला बताया।

इसे भी पढ़ें गणतंत्र दिवस पर हो सकता है 'फिदायीन हमला' , सुरक्षा एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट

स्विट्जरलैंड के दावोस में 'विश्व आर्थिक मंच' सम्मेलन में क्रिस्टल अवॉर्ड मिला। जिसके बाद शाहरुख ने अपने भाषण में कहा था कि मैं वास्तव में तहे दिल से इस सम्मान के लिए आभारी हूं।

उन्होंने आगे कहा कि वह (ब्लैंचेट) बिल्कुल एक ऐसी महिला हैं, जो हवाओं का रुख तय करती हैं और सर आपने करोड़ों लोगों का, जिनमें मैं भी शामिल हूं, अपने गीतों से दिल जीता है। शाहरुख ने ब्लैंचेट और जॉन से सेल्फी के लिए अनुरोध भी किया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story