Breaking News
Top

बेटी के महिला टीचर के साथ थे संमलैंगिक संबंध, लड़की ने मां को उतारा मौत के घाट

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 12 2018 1:41PM IST
बेटी के महिला टीचर के साथ थे संमलैंगिक संबंध, लड़की ने मां को उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक लड़की ने अपनी ही मां की हत्या कर दी है। लड़की के एक महिला शिक्षक के साथ रहना चाहती थी। लड़की के उस महिला टीचर के साथ संमलैंगिक संबंध थे। जिसका विरोध करने पर बेटी ने अपनी ही मां की हत्या कर दी। 

 
मामला गाजियाबाद के कविनगर का है जहां मां ने बेटी को महिला शिक्षक के साथ रहने मे मना किया तो बेटी ने मां पर लोहे की रॅाड से हमला कर उसे घायल कर दिया। उपचार के लिए महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई है। 
 
आपको बता दें कि मृतका के पति सतीश कुमार राणा ने बताया कि उनकी बेटी के उसी के स्कूल की एक महिला शिक्षिका के साथ समलैंगिक रिश्तें थे। जिसे लेकर अक्सर उनके घर पर विवाद होता था।
 
दरअसल बेटी शिक्षिका को अपने साथ रखने को लेकर घरवालों पर दबाव बना रहीं थी। जिसका हम दोनों ही पती-पत्नी विरोध करते रहे ओर बेटी को समझाने की बहुत कोशिश भी की। लेकिन मुझे इस बात का तनिक भी अंदाजा नहीं था कि वह ऐसा भी कुछ कर सकती है। 
 
सतीश ने आगे बताया कि घटना 9 मार्च की है जब वह सुबह काम पर चले गए और उनके तीन छोटे बच्चे भी स्कूल गए हुए थे। घर पर केवल मेरी पत्नी और बेटी ही मौजूद थे। इस दौरान दोनो मां-बेटी के बीच बहस हुई ओर बेटी ने गुस्से में आकर लोहे की एक रॅाड से अपनी मां के सिर पर हमला कर दिया ओर उसे उसी हालात में छूड़कर वहां से चली गई। 
 
जब दोपहर को बच्चे स्कूल से घर लौटे तो उन्होंने मुझे फोन कर इस बात की जानकारी दी। जिसके बाद हम उसे नजदीकी अस्पताल ले गए। जहां डॅाक्टरों ने उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
 
बहराल मृतका के पति ने अपनी बेटी और उसकी शिक्षिका के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से पुलिस आरोपी बेटी और टीचर की तलाश में लग गई है। पुलिस को अभी तक आरोपियों के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
daughter killed own mother for not approving her relation with teacher

-Tags:#Daughter Killed Mother#Gaziabad#Crime News
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo