Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

डैटसन ने रेडी-गो स्पोर्ट का बढ़ाया प्रोडक्शन, ग्राहकों की बढ़ी डिमांड

इस कार को रेनो क्विड के CMF-A प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है।

डैटसन ने रेडी-गो स्पोर्ट का बढ़ाया प्रोडक्शन, ग्राहकों की बढ़ी डिमांड
नई दिल्ली. डैटसन इंडिया ने लिमिटेड एडिशन मॉडल रेडी-गो स्पोर्ट की डिमांड काफी बढ़ रही है। इसी के चलते प्रोडक्शन को बढ़ाने का फैसला किया है। डैटसन रेडी-गो के इस स्पेशल एडिशन कार को पिछले महीने लॉन्च किया गया था।
carandbike के मुताबिक, इस स्पेशल एडिशन कार में ग्राहक काफी रूचि ले रहे हैं पहले, कंपनी ने डैटसन रेडी-गो स्पोर्ट के 1000 यूनिट बेचने का लक्ष्य रखा था लेकिन, ग्राहकों की डिमांड को देखते हुए कंपनी ने इस कार के अतिरिक्त 800 यूनिट तैयार करने का फैसला लिया है। इन कारों की डिलिवरी अगले महीने की जाएगी।
इस कार में डैटसन रेडी-गो की तुलना में 9 अतिरिक्त फीचर्स दिए गए थे। कार के फ्रंट ग्रिल, बंपर चिन, ब्लैक फिनिश व्हील कवर और डोर स्पवॉयलर लगाया गया है। इसके अलावा कार में रियर पार्किंग सेंसर, रिमोट की-लेस एंट्री, ब्लूटूथ ऑडियो सिस्टम जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। ये कार तीन रंगों- रूबी, व्हाइट और ग्रे में उपलब्ध है।
इस कार को रेनो क्विड के CMF-A प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। कार में 800 सीसी, 3 सिलेंडर इंजन लगा है जो 58 बीएचपी का पावर और 60Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top