Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

डाटा चोरी मामलाः चंद्रबाबू नायडू बोले- सही समय पर सामने आएगा मुख्य आरोपी

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन.चन्द्रबाबू नायडू ने शनिवार को कहा कि कथित डाटा चोरी मामले में मुख्य आरोपी सही समय पर सामने आयेगा। उन्होंने आरोप लगाया कि यह मामला तेदेपा को फंसाने के लिए एक ‘‘अभूतपूर्व साजिश'''' है।

डाटा चोरी मामलाः चंद्रबाबू नायडू बोले- सही समय पर सामने आएगा मुख्य आरोपी

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन.चन्द्रबाबू नायडू ने शनिवार को कहा कि कथित डाटा चोरी मामले में मुख्य आरोपी सही समय पर सामने आयेगा। उन्होंने आरोप लगाया कि यह मामला तेदेपा को फंसाने के लिए एक ‘‘अभूतपूर्व साजिश' है।

नायडू ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘मैंने देश के 72 वर्षों के इतिहास में इस तरह के षडयंत्र नहीं देखे है। सिनेमा में भी आपको ऐसी साजिशें नहीं दिखतीं। यहां तक कि प्रसिद्ध रचना बाहुबली ने भी इतनी बड़ी साजिश नहीं रची थी।'
तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) प्रमुख ने उनकी पार्टी को बदनाम करने के वास्ते भाजपा, वाईएसआरसी और टीआरएस पर साजिश रचने का आरोप लगाया।
आईटी ग्रिड्स फर्म पर आरोप है कि उसने मोबाइल ऐप ‘‘सेवा मित्र' के जरिये मतदाताओं के आंकड़ों की चोरी की है। इस ऐप का इस्तेमाल आंध्र प्रदेश में तेदेपा द्वारा किया गया था। तेलंगाना विशेष जांच दल डाटा चोरी मामले की जांच कर रहा है और आईटी ग्रिड के प्रमुख डी अशोक को गिरफ्तार करने के प्रयास कर रहा है।
साइबराबाद पुलिस ने हैदराबाद में आईटी फर्म में छापेमारी की थी और दावा किया था कि उसने कंम्प्यूटर हार्ड डिस्क समेत कई अन्य चीजें बरामद की थी। मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच टीम का गठन किया गया है।
टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामाराव ने कहा था कि तेलंगाना पुलिस केवल शिकायत के आधार पर आरोपों की जांच कर रही है और उन्होंने नायडू से पूछा कि यदि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है तो उन्हें जांच से डरना नहीं चाहिए।
Next Story
Share it
Top