Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

एक साल पहले पैसे की कमी से मांझी ने कंधे पर ढोया था पत्नी का शव, अब है आलीशान जिंदगी

मांझी की बेटियां अच्छे स्कूलों में पढ़ रही हैं।

एक साल पहले पैसे की कमी से मांझी ने कंधे पर ढोया था पत्नी का शव, अब है आलीशान जिंदगी

एक साल पहले दाना मांझी की तस्वीर पत्नी के शव को ढोते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। मांझी की पत्नी की मौत टीबी से हुई थी। उस समय मांझी के पास न तो इलाज के पैसे थे और न ही एंबुलेंस के।

मांझी ने पत्नी को शव को कंधे पर रखकर 10 किलोमीटर की दूरी तय की। इस घटना को 1 साल हो चुके हैं। लेकिन वो कहते हैं न वक्त बदलते देर नहीं लगती तो कुछ ऐसा ही हुआ मांझी के साथ। आज मांझी के पास अच्छा बैंक बैलेंस है।

ये था मांझी का हाल
मांझी की बेटियां अच्छे स्कूलों में पढ़ रही हैं। मांधी की तीसरी शादी हो चुकी है और हाल ही में उसने नई बाइक ली है। 24 अगस्त 2016 को पत्नी अमंग देवी का शव कपड़े में लपेट सरकारी अस्पताल से अपने गांव तक पैदल लौटते दाना और उनकी छोटी सी रोती हुई बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।
मांझी ने खरीदी नई बाइक
मंगलवार को कालाहांडी जिले के भवानीपाटा स्थित एक बाइक शोरूम के बाहर नई बाइक के साथ मांझी को देखा गया। मांझी को बाइक ठीक से चलानी नहीं आती इसलिए उसके साथ उसका भतीजा भी था।
मांझी को पत्नी की मौत के बाद ओडीशा सरकार ने इंदिरा आवास योजना के तहत एक घर दिया था। इसके साथ ही बहरीन के पीएम प्रिंस खलीफा बिन सलमान अल खलीफा ने 9 लाख का चेक भी दिया। मांझी की हेल्प और भी कई लोगों ने की। मांझी ने बेटियों के लिए एफडी भी कराई। दाना मांझी के खाते में अब 37 लाख रुपए है।
Next Story
Share it
Top