Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पंजाब: दलित युवक का पैर कटा शव मिला, 6 लोगों पर केस दर्ज

दलित युवक का बायां पैर कटा हुआ है।

पंजाब: दलित युवक का पैर कटा शव मिला, 6 लोगों पर केस दर्ज
चंडीगढ़. पंजाब के मनसा जिले में 20 साल के एक दलित युवक का कथित तौर पर अपहरण करने और फिर उसकी हत्या करने की घटना सामने आई है। दलित युवक का बायां पैर कटा हुआ है।
पीड़ित दलित युवक सुखचैन सिंह घरागना गांव का रहने वाला था। वह शराब के अवैध धंधे में लिप्त था और इसी धंधे में लगे ऊंची जाति के एक समूह से कथित तौर पर उसका विवाद चल रहा था। सुखचैन के पिता रेशम सिंह ने बताया, वे लोग मेरे बेटे को कई बार यह धंधा छोड़ने के लिए धमका चुके थे।
एनबीटी की खबर के मुताबिक, लाश मिलने के बाद दलित युवक के परिजनों ने पोस्टमार्टम करने से इनकार कर दिया है। उनकी मांग है कि पुलिस पहले उनके बेटे के गायब पैर को ढुंढ कर लाए, तभी वह पोस्टमार्टम करने के लिए तैयार होंगे।
एक पडोसी के मुताबिक, दलित युवक जब अपने दोस्तों के साथ रात 8.30 बजे घर लौट रहा था तो उसके विरोधी गुट ने उस पर हमला बोल दिया। उन लोगों ने उसे बड़ी बेरहमी से पीटा और फिर अपने साथ लेकर चले गए। बाद में रात 10 बजे युवक की लाश एक आरोपी बलबीर सिंह के घर से बरामद हुई। उसका एक पैर काट दिया गया था। शव के बरामदगी स्थल से यह गायब था। उसके शरीर पर जख्म के कई निशान भी थे।
एएसपी मुखविंदर सिंह ने बताया, मामले में 6 लोगों बलबीर सिंह, हरदीप सिंह, अमनदीप सिंह, साधु सिंह, बाबरिक सिंह और सीता सिंह के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द की जाएगी।
मनसा में शराब की अवैध बिक्री का कारोबार खूब फलता-फूलता रहा है। पिछले एक साल में शराब की अविध बिक्री के 1000 से ज्यादा मामले यहां दर्ज हुए। हरियाणा बॉर्डर से सटे गांव इससे सबसे ज्यादा प्रभावित हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top