logo
Breaking

पीएम मोदी में संसद का सामना करने का साहस नहीं: सोनिया

सोनिया गांधी ने कहा यदि कोई लोकतंत्र के मंदिर पर ताला लगाने की सोचता है तो यह गलत है।

पीएम मोदी में संसद का सामना करने का साहस नहीं: सोनिया

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर हमला बोला। सोनिया ने कांग्रेस कार्यसमिति को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार के अहंकार के चलते संसदीय लोकतंत्र प्रभावित हुआ है।

भाजपा पर संसद का सामना करने से डरने का आरोप लगाते हुए सोनिया ने कहा कि उन्होंने अजीब से कारणों का हवाला देते हुए शीत सत्र को ही टाल दिया है।

सोनिया गांधी ने आगे कहा कि यदि कोई लोकतंत्र के मंदिर पर ताला लगाने की सोचता है तो यह गलत है। चुनाव से पहले यह संवैधानिक जिम्मेदारी से भागने जैसा है।

कांग्रेस वर्किंग कमेटी के दौरान सोनिया गांधी ने अगले महीने गुजरात विधानसभा चुनाव का हवाला देते हुए कहा कि शीतकालीन सत्र को कम करने के सरकार के प्लान को सामने लाए।

नोटबंदी को लेकर सरकार पर हमला करते हुए सोनिया ने कहा कि एक साल बीत गया है। लेकिन नोटबंदी से कोई फायदा नहीं हुआ है। किसानों, छोटे कारोबारियों, घरेलू महिलाओं और दिहाड़ी मजदूरों के जख्मों पर नमक जरूर पड़ा है।

यह भी पढ़ें- केरलः सबरीमाला मंदिर में घुस रही थी महिला, पुलिस ने पकड़ा

सोनिया ने कहा कि कुछ अमीर लोगों का भला करने के लिए असंख्य गरीबों और शोषितों का भविष्य बर्बाद किया जा रहा है।

सोनिया ने पीएम मोदी पर संसद का सामना करने से डरने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने जीएसटी के उत्सव के लिए आधी रात को संसद बुला ली थी, लेकिन आज उनके भीतर संसद का सामना करने का साहस नहीं है।

Loading...
Share it
Top