Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CRPF जवान ने लिखा राजनाथ सिंह को लेटर, सीनियर अधिकारी की खोली पोल

सीआरपीएफ ने सीनियर आधिकारी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

CRPF जवान ने लिखा राजनाथ सिंह को लेटर, सीनियर अधिकारी की खोली पोल
X
गया. बीसीएफ जवान द्वारा सीनियर अधिकारियों पर खाने की गुणवत्ता में खामियों को लेकर सामने आए जवान तेज बहादुर के बाद अब सीआरपीएफ के एक और जवान ने अपनी सीनियर अधिकारी द्वारा प्रताड़ित किए जाने की बात कही है। सीआरपीएफ के इस जवान ने केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को इस मामले पर पत्र लिखकर शिकायत की है।
हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, इस खत के बाद सीआरपीएफ ने सीनियर आधिकारी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। लेकिन जवान को ड्यूटी पर वापस नहीं बुलाया गया है। छुट्टी के 20 दिनों के बाद भी। जवान संजीव रंजन सिंह जो कि बिहार के जिले गया की सीआरपीएफ 159वीं बटालियन में पोस्टिड हैं। उनका आरोप है कि उन्होंने उसकी ये ड्यूटी इसलिए लगाई थी ताकि वो अपनी मां, पत्नी और बच्चे से नाम मिल सकें। इसी दौरान उनकी बीमारी के चलते मौत हो गई थी। उनका यह भी आरोप है कि 2010 में उनके घर में नक्सली घुस गई थे। जिसके लिए कुछ भी नहीं किया गया था।
जवान ने कहा कि मैने कहा की मेरा ट्रांस्फर तेलंगाना ना किया जाए लेकिन उन्होंने मेरी एक ना सुनी। मैंने अपनी पत्नी, बच्चे और मां को खो दिया। मैं अपनी ड्यूटी के चलते उनकी देखभाल नहीं कर सका। उन्होंने आगे कहा कि जब मैने अपने कमांडर धीरेंद्र वर्मा से भी कहा। लेकिन उन्होंने भी मेरे साथ बुरा बर्ताव किया। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या नई जगह जॉइन करोगे। इसलिए मेरे पास कोई और विकल्प नहीं बचा तो मैंने गृह मंत्री राजनाथ सिंह और सीआरपीएफ एक कई सीनियर अधिकारियों को खत लिखा और न्याय की मांग की।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story