Breaking News
अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने तालिबान के साथ शर्तें रखते हुए युद्धविराम की घोषणा, तालिबान का अभी तक कोई रिस्पांस नहींमौसम विभाग अलर्ट: अगले तीन घंटों में यूपी के 11 जिलों बारिश की संभावनापाक आर्मी को गले लगाने पर सिद्धू की मुश्किल बढ़ीदिल्ली समेत एनसीआर में मौसम हुआ सुहाना, कई इलाकों में झमाझम बारिशअंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कमर टूटी, लंदन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीरेड अलर्ट : केरल में बाढ़ से अबतक 357 लोगों की मौत, NDRF का अब तक का सबसे बड़ा अभियान जारीअटल बिहारी वाजपेयीः अस्थियों को समेटनें पहुंची बेटी, हरिद्वार विसर्जित होंगी अटल जी की अस्थियांआज हरिद्वार में होगा अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि विसर्जन, पीएम और शाह भी रहेंगे मौजूद
Top

राष्ट्रपति के लिए अपमानजनक शब्द कहने पर CRPF जवान को वॉर्निंग

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 12 2018 5:28AM IST
राष्ट्रपति के लिए अपमानजनक शब्द कहने पर CRPF जवान को वॉर्निंग

प्रधानमंत्री के बारे में अपमानजनक शब्दों का उपयोग करने वाले बीएसएफ के एक जवान को दंडित किए जाने की घटना के बाद अब सीआरपीएफ के एक जवान को राष्ट्रपति के संदर्भ में अपमानजनक शब्द कहने के लिए चेताया गया है।     

ये भी पढ़ें- मल्लिकार्जुन खड़गे को धमकी भरे फोन कॉल्स, मामला दर्ज

यह घटना पिछले महीने जम्मू- कश्मीर में सीआरपीएफ के शिविर में हुई। 
 
अधिकारियों बताया कि जवान के विरुद्ध कमांडिंग अधिकारी का आदेश अब वापस ले लिया गया है। श्रीनगर की 28 वीं बटालियन के कमांडिंग अधिकारी के कार्यालय के आदेश पर सुबेदार पन्नालाल ठाकुर को चेताया गया। 
 
 
यह अपने सहयोगी के साथ संवाद से जुड़ा विषय है। पिछले सप्ताह नियमित अभ्यास के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति‘ अनादर' प्रकट करने को लेकर बीएसएफ के एक जवान के सात दिनों के वेतन की कटौती का आदेश दिया गया था।        
 
बाद में प्रधानमंत्री ने बीएसएफ को यह आदेश तत्काल वापस लेने का निर्देश दिया था।
 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
crpf jawan warned to say insulting words to the president

-Tags:#Prime Minister#President#Jawan#Offensive Comment#CRPF#Pannalal Thakur
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo