Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणवी गायिका की बेरहमी से की गई हत्या, सीएम खट्टर के गांव में फेंका शव

हरियाणा की गायिका ममता शर्मा की हत्या कर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के गांव में फेंक दिया गया। यह शव खेत में बरामद हुआ।

हरियाणवी गायिका की बेरहमी से की गई हत्या, सीएम खट्टर के गांव में फेंका शव

हरियाणा में बीते गुरुवार को सनसनी तब मच गई जब खुद सूबे के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के गांव से एक हरियाणवी गायिका का शव बरामद हुआ। महिला सिंगर की बेरहमी से गला दबाकर हत्या कर दी गई।

ममता शर्मा रोहतक की मशहूर हरियाणवी गायिका थीं। ममता शर्मा रविवार को एक कार्यक्रम के लिए निकली थी लेकिन उसके बाद वह वापस नहीं लौटीं।

जब ममता शर्मा के बेटे (भारत) से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि रविवार को मोहित नाम के अपने साथी कलाकार के साथ सुबह 8 बजे घर से निकली। लेकिन इसके बाद सुबह तकरीबन साढ़े बजे मोहित ने भारत को फोन करके बताया कि ममता शर्मा रास्ते से किसी और गाड़ी में बैठ गईं, यह कहकर कि वे उसके जानने वाले लोग हैं और उन्हीं के साथ सीधे प्रोग्राम में आ जाएंगी।
जब मोहित प्रोग्राम में पहुंचा तो वे वहां नहीं थीं। तब उसने ये बात भारत को बताई। घरवालों ने पूरे दिन ममता की तलाश लेकिन वो नहीं मिली। फ़ोन बंद आ रहा था। लिहाजा इसके बाद सोमवार को इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।
भारत के मुताबिक सोमवार को जब फ़ोन मिलाया गया तो फ़ोन पर घंटी बजी, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। यह बात भारत ने पुलिस को भी बताई। भारत का आरोप है कि पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया।
गुरुवार को ममता शर्मा का शव रोहतक के बलियानी गांव के पास खेत से मिला। ये हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का गांव है। पुलिस के मुताबिक ममता की गला काटकर हत्या की गई और फिर उसका शव खेत मे फेंक दिया गया। ममता कलानौर गांव की रहने वाली थीं।
Next Story
Share it
Top