Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुलायम की साइकिल पर सवार हुए क्रिकेटर प्रवीण कुमार

उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलेश से मुलाकात के बाद प्रवीण कुमार ने किया पार्टी में शामिल होने का फैसला।

मुलायम की साइकिल पर सवार हुए क्रिकेटर प्रवीण कुमार
नई दिल्ली. आगामी यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार ने लखनऊ में समाजवादी पार्टी की साइकिल पर सवार हो गए हैं। बता दें कि अखिलेश सरकार के मंत्री नावेद सिद्दीकी ने रविवार को प्रवीण को पार्टी में शामिल करवाया है। प्रवीण पार्टी में एक युवा चेहरा मिल गया है।
टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, प्रवीण कुमार ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात करने के बाद पत्रकारों को बताया कि मैंने मुख्यमंत्री से मुलाकात की और निर्णय लिया कि मैं पार्टी में शामिल होंगा। मैं पार्टी के लिए जो हो सकेगा वो करूंगा। बता दें कि सीएम अखिलेश पार्टी स्टेट के प्रेजिडेंट हैं।
बता दें कि प्रवीण ने अपने क्रिकेट करियर में अभी तक भारत के लिए 6 टेस्ट, 68 वनडे और 10 टी-20 मैच खेले हैं। प्रवीण कुमार ने अपना अंतिम टी-20 मैच मार्च 2012 में खेला था। वहीं आईपीएल में प्रवीण कुमार गुजरात लॉयन्स की टीम से खेलते हैं। अपनी स्विंग होती गेंदों से बल्लेबाज़ों को परेशान करने वाले प्रवीण को अब राजनीति के दांव पेंच सीखने होंगे ताकी वो राजनीति के खेल में भी एक कुशल खिलाड़ी बन सकें।
तो वही प्रवीण कुमार ने कहा कि मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा लेकिन सीखूंगा कि राजनीति कैसे करते हैं। यह मेरा खुद का फैसला है। मैं अखिलेश यादव के काम से प्रभावित हुआ हूं। अखिलेश यादव ने खिलाड़ियों और फिल्म सितारों के लिए बहुत काम किया है। अगर अखिलेश यादव जी चाहेंगे तो चुनाव भी लड़ूंगा।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top