Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

केरलः यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले माकपा नेता गिरफ्तार

केरल के कासरगोड जिले में युवा कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले में पुलिस ने माकपा कार्यकर्ता ए पीठाम्बरन को गिरफ्तार किया है। उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस दो और लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं माकपा की जिला इकाई ने उसे पार्टी से बाहर करने की घोषणा कर दी

केरलः यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले माकपा नेता गिरफ्तार

केरल के कासरगोड जिले में युवा कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले में पुलिस ने माकपा के स्थानीय नेता ए पीठाम्बरन को गिरफ्तार किया है। उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस दो और लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं माकपा की जिला इकाई ने उसे पार्टी से बाहर करने की घोषणा कर दी। वहीं राज्यपाल पी सतशिवम ने राज्य सरकार से इस मामले की जांच को लेकर रिपोर्ट तलब किया है।

इस मामले पर केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन ने कहा माकपा कभी भी हिंसा का समर्थन नहीं करती है। माकपा पहले ही स्पष्ट कर चुकी है कि इन हत्याओं से पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है।

कासरगोड में रविवार रात एक स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने के बाद युवा कांग्रेस के दो कार्यकर्ता अपने घर लौट रहे थे, जब उन पर हमला हुआ। कांग्रेस कार्यकर्ताओं कृपेश और शरद लाल पर मोटरसाइकल से आए 3 बदमाशों ने हमला किया। जहां कृपेश की कासरगोड की जिला अस्पताल में मौत हो गई, वहीं शरद ने कर्नाटक के मैंगलुरु में अस्पताल ले जाते दम तोड़ दिया।

Share it
Top