Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पहले आत्महत्या की कोशिश की, फिर अस्पताल में शादी, फिल्मी है रेशमा और नवाज की लव स्टोरी

तेलंगाना के विकाराबाद (Vikarabad) एक अनोखी शादी (निकाह) हुई। अनोखी इस लिए है क्योंकि यह शादी अस्पताल में हुई है। प्रेमी जोड़े को आपस में शादी से मना कर दिया गया। जिसके बाद प्रेमी जोड़े ने खुदकुशी की कोशिश की। लेकिन किस्मत से दोनों को बचा लिया गया।

पहले आत्महत्या की कोशिश की, फिर अस्पताल में शादी, फिल्मी है रेशमा और नवाज की लव स्टोरी
तेलंगाना के विकाराबाद (Vikarabad) में एक अनोखी शादी (निकाह) हुई। अनोखी इस लिए है क्योंकि यह शादी अस्पताल में हुई है। प्रेमी जोड़े को आपस में शादी से मना कर दिया गया। जिसके बाद प्रेमी जोड़े ने खुदकुशी की कोशिश की। लेकिन किस्मत से दोनों को बचा लिया गया।
बाद में परिजनों ने अपास में बातचीत करके सहमति जता दी जिसके बाद दोनों की शादी अस्पताल में धूमधाम से करवा दी गई। विकाराबाद पुलिस के मुताबिक रेशमा बेगम और नवाज दोनों ही एक दूसरे से प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे। दोनों ने ही अपने रिश्ते के बारे में घरवालों को बताया।
लेकिन परिजनों ने इस रिश्ते के लिए इनकार कर दिया। इस बात से नाराज होकर रेशमा ने कीटनाशक निगल लिया। जिसके कारण उसकी हालत खराब हो गई। परिजन उसे अस्पताल ले गया। इस घटना की जानकारी होने के बाद नवाज भी दौड़ा-दौड़ अस्पताल पहुंचा।

नवाज ने भी खा लिया कीटनाशक

पुलिस के मुताबिक नवाज को पता चला कि रेशमा की हालत बेहद खराब हो चुकी है। अस्पताल आने से पहले नवाज ने भी कीटनाशक खा लिया। जब वह अस्पताल रेशमा को देखने पहुंचा तब तक उसकी भी हालत खराब होने लगी। जिसके बाद नवाज को भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। दोनों के परिजन इस घटना से बेहद दुखी थे। जिसके बाद दोनों के परिवार वालों ने शादी करवाने का फैसला लिया।
Share it
Top