Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विजय संकल्प रैली में वामपंथी सरकार पर बरसे शाह, कहा- उल्टी गिनती की शुरू हो गई है

विजय संकल्प में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने दावा किया कि त्रिपुरा में विधानसभा चुनावों के बाद भाजपा सरकार बनाएगी।

विजय संकल्प रैली में वामपंथी सरकार पर बरसे शाह, कहा- उल्टी गिनती की शुरू हो गई है

अगरतला। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को त्रिपुरा में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए प्रदेश की सीपीएम सरकार पर जमकर निशाना साधा। शाह ने कहा, हम हिंसा से नहीं डरते। माकपा हिंसा का कीचड़ जितना फैलाएगी, कमल उतना ही बेहतर खिलेगा। इसके साथ ही अमित शाह ने दावा किया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा यहां भी सरकार बनाने जा रही है। अमित शाह आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पूर्वोत्तर के दौरे पर हैं।

पढ़ें- CPM पर गरजे अमित शाह, कहा- जमीन के अंदर से खोद निकालेंगे भ्रष्टाचारी

रविवार को अगरतला में संकल्प रैली में शाह ने कहा कि त्रिपुरा सरकार की उल्टी गिनती अब शुरू हो गई है। आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार बनाने जा रही है। वर्तमान सीपीएम सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए शाह ने कहा कि भ्रष्टाचारी अब बच नहीं पाएंगे। अगर वे जमीन के अंदर भी छिप गए तो हम जमीन खोदकर उन्हें बाहर निकाल लाएंगे। संकल्प रैली में शाह ने बेरोजगारी और स्वास्थ्य के मुद्दे पर भी त्रिपुरा सरकार को घेरा।

शाह ने कहा कि 37 लाख की आबादी में से 7 लाख लोग बेरोजगार सूची में पंजीकृत हैं। स्वास्थ्य सेवाएं भी खस्ताहाल हैं। अमित शाह ने कहा कि पिछले 25 वर्षों में विकास के नाम पर यहां की सरकार ने बस यही किया है।

भाजपा ने शुरू की चुनावी तैयारी
गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभाओं के चुनाव खत्म होने के साथ ही भाजपा ने नगालैंड और त्रिपुरा के लिए चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं। दरअरसल, पार्टी सूत्रों का भी मानना है कि भाजपा की सबसे बड़ी चुनौती त्रिपुरा में ही है, जहां लंबे समय से वाम मोर्चा की सरकार है। ऐसे में पार्टी का पूरा फोकस इस समय त्रिपुरा पर है।
उत्तर पूर्व के राज्यों असम और अरुणाचल प्रदेश में सरकार बनाने के बाद भाजपा को उम्मीद है कि त्रिपुरा में भी इस बार कमल खिलेगा। अमित शाह ने अपनी रैली में सरकार बनाने का दावा भी किया।
Next Story
Share it
Top