Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: गाजियाबाद में मेडिकल ऑफिसर में हुई कोरोना वायरस की पुष्टि

कोरोना वायरस की जांच में जुटे स्वास्थ्यकर्मी में भी कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। खबरों के मुताबिक, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डासना के सरकारी चिकित्सा अधीक्षक कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

Coronavirus: गाजियाबाद में मेडिकल ऑफिसर में हुई कोरोना वायरस की पुष्टि
X

देश में कोरोना वायरस महामारी का कहर बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना वायरस की जांच में जुटे स्वास्थ्यकर्मी में भी कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। खबरों के मुताबिक, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डासना के सरकारी चिकित्सा अधीक्षक कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यूपी में गाजियाबाद के डासना में सरकारी चिकित्सा अधीक्षक में कोरोना वायरस से संक्रमित की पुष्टि हुई है। जांच के लिए उनके नमूने भेजे गए थे। रिपोर्ट में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। Covid19 संक्रमण की पुष्टि के बाद उन्हें अस्पताल में ही आइसोलेट किया गया है।

60-70 लोगों पर कोरोना संक्रमण का खतरा

डासना चिकित्सा अधीक्षक के संपर्क में आए 60-70 लोगों पर कोरोना संक्रमण का खतरा मंडराना लग गया है। गाजियाबाद स्वास्थ्य विभाग सभी पर नज़र रखेनिगाह बनाए हुए ह। सभी संपर्क में आए लोगों को चिन्हित कर क्वारनटीन किया जाएगा। वहीं जिले में मरीजों की संख्या 26 पहुंच चुकी है. जिनमें से तीन मरीज ठीक हो चुके हैं।

गौरतल है की देश में अब तक 7 हजार से ज्यादाग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। वहीं उत्तर प्रदेश में अब तक 431 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

Next Story