Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाक की ओर से बार-बार संघर्ष विराम उल्लंघन के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

पाकिस्तानी सुरक्षा बलों की ओर से बार-बार संघर्षविराम का उल्लंघन किए जाने के विरोध में आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास प्रदर्शन किया और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को हालात से निपटने में पूरी तरह नाकाम बताया।

पाक की ओर से बार-बार संघर्ष विराम उल्लंघन के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

पाकिस्तानी सुरक्षा बलों की ओर से बार-बार संघर्षविराम का उल्लंघन किए जाने के विरोध में आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास प्रदर्शन किया और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को हालात से निपटने में ‘‘पूरी तरह नाकाम' बताया।

ये भी पढ़ें- बारामुला: लश्कर के दो आतंकियों गिरफ्तार, पाक उच्चायोग ने जारी किया था वीजा

जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य जी ए मीर की अगुवाई में पार्टी कार्यकर्ताओं ने आर एस पुरा और सुचेतगढ़ सेक्टरों में प्रदर्शन किए और पाकिस्तान विरोधी नारेबाजी की।
पार्टी के एक प्रवक्ता ने बताया कि प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए मीर ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि पाकिस्तान से निपटने की उसकी नीति ‘‘कमजोर' है। उन्होंने कहा कि सीमा पर गोलाबारी की घटनाएं काफी बढ़ जाने से आम लोगों एवं जवानों की मौतों में बढ़ोतरी हुई है।
बीते 18 से 22 जनवरी तक नियंत्रण रेखा एवं अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास पाकिस्तानी गोलाबारी में आठ आम लोगों सहित 14 लोग मारे गए जबकि 70 से ज्यादा जख्मी हुए।
राज्य में पंचायत चुनावों के बारे में मीर ने कहा कि कांग्रेस ने कभी किसी चुनाव से परहेज नहीं किया है और वह हमेशा लोकतांत्रिक संस्थाओं की मजबूती के पक्ष में है।
Share it
Top