Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कांग्रेस के सत्ता में आने पर बदल देंगे जीएसटी: राहुल गांधी

यह जीएसटी नहीं है, गब्बर सिंह टैक्स है, इसका उद्देश्य आपकी मेहनत का पैसा लेना है।

कांग्रेस के सत्ता में आने पर बदल देंगे जीएसटी: राहुल गांधी

सूरत में गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि यदि पार्टी सत्ता मे आती है तो जीएसटी में बदलाव किया जाएगा।

राहुल ने आगे कहा यदि आप हमसे जीएसटी या उसके ढांचे में बदलाव के लिए कहेंगे हैं। तो मैं आपसे वादा करता हूं कि जिस दिन हम देश में सत्ता में आएंगे हम उसमें बदलाव कर देंगे। हम ऐसी जीएसटी लाएंगे जो आप को लाभ पहुंचाएगी।

मोदी की अगुवाई वाली एनडीए सरकार द्वारा लागू जीएसटी की आलोचना करते हुए राहुल गांधी ने कहा, 'यह जीएसटी नहीं है, गब्बर सिंह टैक्स है, इसका उद्देश्य आपकी मेहनत का पैसा लेना है।

एएनआई रिपोर्ट के मुताबिक राहुल ने कहा हम आपको सुनेंगे, जो आपको कहना है, आपकी हर बात सुनी जाएगी। यह एक महत्वपूर्ण शहर है जहां कांग्रेस एक प्रभाव पैदा करना चाहती है क्योंकि सूरत व्यापारियों की एक बड़ी आबादी का घर है।

देश में जीएसटी लागू होने के बाद कई छोटे-बड़े व्यवसायी इससे असंतुष्ट हैं।

इससे पहले राहुल गांधी ने नवसारी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले पर निशाना साधा। राहुल ने कहा, 'पीएम मोदी यह नहीं समझते कि सारा कैश ब्लैक मनी नहीं होता।

रोज की दिहाड़ी कमाने वाले मजदूर और दुकानदारों के पास काला धन नहीं होता। जिस ब्लैक मनी को वह गरीब लोगों की जेबों में तलाश रहे हैं, वह विदेशी बैंकों के खातों में जमा है।

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव दो चरण 9 और 14 दिसंबर को होने हैं। जिसके परिणाम 18 दिसंबर को घोषित कर दिया जाएगा।

Share it
Top