Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सहारनपुर हिंसा: पीड़ितों के जख्मों पर मरहम नहीं लगा पाएंगे राहुल गांधी

मायावती के सहारनपुर दौरे के बाद फिर से हिंसा भड़क उठी थी।

सहारनपुर हिंसा: पीड़ितों के जख्मों पर मरहम नहीं लगा पाएंगे राहुल गांधी
X

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में हुए जातीय हिंसा के पीड़ितों से मिलने के लिए शनिवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष यहां आने वाले थे, लेकिन प्रशासन ने उनके यहां आने की इजाजत नहीं दी है। वहीं कांग्रेस नेता पीएल पूनिया ने कहा कि प्रशासन की इजाजत ना मिलने के बावजूद राहुल गांधी सहारनपुर जाएंगे। एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) आदित्य मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी को सहारनपुर जाने की अनुमति नहीं है।

इसे भी पढ़ेंः भाजपा के सांसद विनय कटियार ने कहा- सहारनपुर हिंसा के पीछे मायावति का हाथ

इससे पहले कांग्रेस ने सहारनपुर में हुई हिंसा के लिए यूपी सरकार को जिम्मेदार ठहराया था। साथ ही सहारनपुर के डीएम और एसएसपी के खिलाफ एससी/एसटी (प्रिवेंशन ऑफ एट्रोसिटीज) एक्ट के तहत कार्रवाई करने की मांग की है।

मायावती के दौरे के बाद फिर भड़की थी हिंसा

मंगलवार को बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने सहारनपुर के शब्बीरपुर गांव का दौरा किया था। पीड़ितों से मुलाकात के बाद मायावती ने पीड़ितो को पार्टी फंड से मुआवजा देने की घोषणा की थी। जिन पीड़ितों के घर जले हैं, मायावती ने उन्हें 50 हजार रुपये और घायलों को 25 हजार की सहायता राशि देने की घोषणा की थी।

सहारनपुर हिंसा के पीछे मायावती का हाथ

इस बीच बीजेपी के सांसद विनय कटियार ने आरोप लगाया है कि सहारनपुर जातीय हिंसा के पीछे मायावती का हाथ है। कटियार ने कहा कि मायावती प्रदेश में चुनाव हार चुकी हैं, लेकिन अब वो अगले आम चुनाव के मद्देनजर वोटों की सियासत कर रही हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story