Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राहुल गांधी ने मोदी सरकार के बजट पर साधा निशाना, कहा- एक ही साल बचे हैं

एक फरवरी को वित्त मंत्री अरुण जेटली ने पूरा बजट लोकसभा में पेश किया। उनके बजट पेश करने से पहले गरीब से लेकर मध्यम वर्ग के लोगों को बहुत उम्मीदें थी, लेकिन जेटली ने उन्हें निराश कर दिया।

राहुल गांधी ने मोदी सरकार के बजट पर साधा निशाना, कहा- एक ही साल बचे हैं

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार के चुनावी वादों को लेकर निशाना साधा है। राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार चार साल की सत्ता संभालने के बावजूद भी अब तक किसान को उचित मूल्य देने का वादा ही कर रही है।

इसे भी पढ़ें ; मूडीज ने की तारीफ, कहा- बजट देश को सही दिशा में ले जाने वाला

राहुल ने हास्यप्रद व्यंग करते हुए कहा कि मोदी सरकार के पास कोई फंड ना होने के बाद भी लोगों से लुभावने वादे ही कर रही है। साथ ही राहुल ने यह भी कहा कि "शुक्र" है कि बीजेपी गठबंधन सरकार केे पास अब केवल एक ही साल का कार्यकाल बाकी रह गया है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा कि चार साल गुजर जाने के बाद भी किसानों को उचित मूल्य देने की बात ही की जा रही है। ऐसे वादे कर जनता को बेवकूफ बनाया जा रहा है। क्योंकि देश के राजकोष में धन ही नहीं है, तो वो सरकार बाकी कार्य किस प्रकार पूरे करेगी।

इसे भी पढ़ें : बजट में 'असली भारत' पर जोर, रोजगार बढ़ाने को प्राथमिकता: उद्योग जगत

एक फरवरी को वित्त मंत्री अरुण जेटली ने पूरा बजट लोकसभा में पेश किया। उनके बजट पेश करने से पहले गरीब वर्ग से लेकर मध्यम वर्गों के लोगों को बहुत उम्मीदें थी, लेकिन जेटली ने सबसे ज्यादा मध्यम वर्ग के लोगों को निराश कर दिया है।

मोदी सरकार के बजट से विपक्षी दलों समेत एनडीए के भी घटक दल नाराज हैं। आंध्र प्रदेश की सत्तारूढ़ और मोदी सरकार में शामिल तेलगु देशम पार्टी ने बजट की आलोचना की है।
केंद्र में साइंस एंड टेक्नोलॉजी स्टेट मिनिस्टर वाई एस चौधरी ने कहा कि सरकार के बजट में आंध्र प्रदेश के लिए कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा कि इस बजट से वह नाखुश हैं। शिवसेना पहले ही बजट की आलोचना कर चुकी है।
Next Story
Share it
Top