Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अगस्ता वेस्टलैंड केस / राहुल गांधी ने कहा- कांग्रेस पार्टी पहले ही अपनी स्थिति स्पष्ट कर चुकी है

अगस्ता वेस्टलैंड डील के कथित बिचौलिये क्रिश्चियन मिशेल की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि इस मामले में कांग्रेस की स्थिति स्पष्ट है, इसको लेकर पहले प्रेस कांफ्रेंस भी कर चुके हैं।

अगस्ता वेस्टलैंड केस / राहुल गांधी ने कहा- कांग्रेस पार्टी पहले ही अपनी स्थिति स्पष्ट कर चुकी है

अगस्ता वेस्टलैंड डील के कथित बिचौलिये क्रिश्चियन मिशेल की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि इस मामले में कांग्रेस की स्थिति स्पष्ट है, इसको लेकर पहले प्रेस कांफ्रेंस भी कर चुके हैं। प्रधानमंत्री को बताना चाहिए कि उन्होने राफेल के 30,000 करोड़ अनिल अंबानी को क्यों दिए।

वहीं मिशेल की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने कहा, बहुत अच्छी बता है क्योंकि दूध का दूध, पानी का पानी हो जाएगा। कानून अपना काम स्वयं करेगा।

बता दें कि मंगलवार की देर रात क्रिश्चियन मिशेल को गिरफ्तार कर भारत लाया गया। यहां पूछताछ के बाद उसे दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया। इसके बाद उसे पांच दिन की सीबीआई की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

बुधवार को सीबीआई की ओर से पूछताछ के दौरान मिशेल से वायुसेना के अधिकारियों के संबंध, फर्जी अकाउंट्स और उनकी भूमिका समेत कई सवाल किए गए।

मिशेल को वापस लाने के लिए संयुक्त निदेशक साई मनोहर के नेतृत्व में सीबीआई की टीम दुबई भेजी गई थी। सीबीआई के अंतरिम निदेशक एम. नागेश्वर राव और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के निर्देशन में ऑपरेशन यूनिकॉर्न के नाम से मिशेल की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया गया।

वहीं इस मामले पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि विपक्ष मिशेल को बचाना चाहता है।

Loading...
Share it
Top