Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कांग्रेस में आया राहुल राज, राहुल ने कहा- भाजपा आग लगाती है, हम बुझाते हैं

राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने पर कांग्रेस मुख्यालय पर आज जश्न का माहौल है। मुख्यालय के बाहर पार्टी कार्यकर्ता खुशी में ढोल बजा रहे हैं और नाच रहे हैं।

कांग्रेस में आया राहुल राज, राहुल ने कहा- भाजपा आग लगाती है, हम बुझाते हैं

कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी आज यहां पार्टी मुख्यालय में अपना नया कार्यभार संभालेंगे। इस अवसर पर पार्टी के लगभग सभी प्रमुख नेता जुटे हैं।

पार्टी सूत्रों के अनुसार इस अवसर पर होने वाले कार्यक्रम में राहुल पार्टी के केन्द्रीय चुनाव प्राधिकरण के अध्यक्ष एम रामचंद्रन से पार्टी अध्यक्ष पद पर निर्वाचित होने का प्रमाणपत्र ग्रहण करेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष पद पर राहुल गत पांच दिसंबर को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किए गये थे।सोनिया गांधी के करीब 19 वर्ष तक पार्टी के अध्यक्ष पद पर रहने के बाद राहुल आज औपचारिक तौर पर पार्टी की बागडोर संभालेंगे।

राहुल गांधी लाइव अपडेट

कांग्रेस मुख्यालय पर आज जश्न का माहौल है। मुख्यालय के बाहर पार्टी कार्यकर्ता खुशी में ढोल बजा रहे हैं और नाच रहे हैं।

इस अवसर पर पार्टी के लगभग सभी वरिष्ठ नेता और युवा पीढ़ी के नेता जुटे हैं। देश भर से पार्टी कार्यकर्ता यहां पहुंचे हैं।

मुख्य कार्यक्रम पार्टी मुख्यालय के लॉन में हो रहा है। कांग्रेस मुख्यालय के बाहर पार्टी के कार्यकर्ता आतिशबाजी भी कर रहे हैं।

राहुल गांधी कांग्रेस मुख्यालय पहुँच गए हैं और राष्ट्रगान के साथ सभा की शुरुआत की गई।

19 साल तक कांग्रेस उपाध्यक्ष पद पर रहने के बाद आज से कांग्रेस में राहुल गांधी का राज शुरू हो जाएगा।

इस अवसर पर राहुल गांधी के साथ पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, मां सोनिया गांधी और बहन प्रियंका गांधी और जीजा रॉबर्ट वाड्रा भी मौजूद हैं।

सोनिया गांधी स्पीच देने के लिए जैसे ही स्टेज पर आईं कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त आतिशबाजी की, जिसकी वजह से उनको बीच में ही भाषण रोकना पड़ा।

राहुल गांधी ने कांग्रेस के केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण के अध्यक्ष एम रामचंद्रन से पार्टी अध्यक्ष पद पर निर्वाचित होने का प्रमाणपत्र प्राप्त किया।

Share it
Top