Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी बोले- जब तक आतंक का समर्थन करेगा पाकिस्तान, नहीं खेलना चाहिए क्रिकेट

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने कहा कि जब आतंकी संगठन और उनके बॉस पाकिस्तान में भारत के खिलाफ आतंकी गतिविधियों को समर्थन देते रहेंगे तब तक पाकिस्तान के साथ क्रिकेट नहीं खेला जाना चाहिए।

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी बोले- जब तक आतंक का समर्थन करेगा पाकिस्तान, नहीं खेलना चाहिए क्रिकेट

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने कहा कि जब आतंकी संगठन और उनके आका पाकिस्तान में भारत के खिलाफ आतंकी गतिविधियों को समर्थन देते रहेंगे तब तक पाकिस्तान के साथ क्रिकेट नहीं खेला जाना चाहिए।

कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस वक्त सुरक्षा बलों पर हमला हुआ, उस वक्त पीएम मोदी जिम कॉर्बेट पार्क में एक शूटिंग में व्यस्त थे। उन्होंने कहा कि सरकार के प्रचार के लिए यह शूटिंग की जा रही थी।

उन्होंने पूछा कि आखिर पीएम बताते क्यों नहीं कि 3.10 बेज से लेकर 5.10 बजे तक वे कहां व्यस्त थे। उन्होंने कहा कि देश के पीएम इतने संवेदनहीन कैसे हो सकते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि ने कहा कि पुलवामा में बड़ा आतंकी हमला हुआ था, पूरा देश शोक में डूबा था, लेकिन पीएम मोदी ने पहले 3.10 बजे जिम कॉर्बेट में शूटिंग की, इसके बाद उन्होंने शाम 5.10 बजे मोबाइल के जरिए उत्तराखंड के रुद्रपुर में एक रैली को भी संबोधित किया।

तिवारी ने कहा, “इतनी बड़ी घटना हुई तो क्या प्रधानमंत्री को पहला काम यह नहीं करना चाहिए था कि रैली को संबोधित करने से पहले इस हमले की निंदा करते और 2 मिनट शोक में श्रद्धांजलि देने के लिए खड़े होते। लेकिन, प्रधानमंत्री के मुंह से एक शब्द नहीं निकला।”

Loading...
Share it
Top