Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नवजोत सिंह सिद्धू के बयान का बीके हरिप्रसाद ने किया समर्थन, बोले - क्या गलत कहा

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता बीके हरिप्रसाद ने पंजाब सरकार के पर्यटन मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के विवादित बयान का समर्थन किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि चौकीदार का कुत्ता भी चोर है।

नवजोत सिंह सिद्धू के बयान का बीके हरिप्रसाद ने किया समर्थन, बोले - क्या गलत कहा
कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता बीके हरिप्रसाद ने पंजाब सरकार के पर्यटन मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के विवादित बयान का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि लोगों ने मोदी को प्रधानमंत्री बनाया। उन्हें ये हजम नहीं हुआ तो अपने आप को प्रधान सेवक कहा।
आगे कहा कि फिर उन्होंने अपने आप को प्रधान चौकीदार कहना शुरू कर दिया। उनकी नाक के नीचे एक चोरी हुई है, तो सिद्धू ने क्या गलत कह दिया। बता दें कि एक रैली के दौरान अलवर में सिद्धू ने कहा कि चौकीदार तो चोर था, उसका कुत्ता भी चोर से मिल गया।
राजस्थान में चुनाव प्रचार के लिए नवजोत सिंह सिद्धू ने अलवर के खैरथल पहुंचे और उन्होंने कई आरोप लगाए। उन्‍होंने राफेल सौदे, सीबीआई विवाद और कालेधन के मामले पर मोदी सरकार को घेरा और राजस्‍थान की सीएम वसुंधरा राजे पर भी तंज कसे थे।
मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार को घेरा. सीबीआई में आपसी विवाद के मसले पर केंद्र की बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए सिद्धू ने कहा कि चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया है. उन्‍होंने अमित शाह और राजस्‍थान की सीएम वसुंधरा राजे पर भी तंज कसे।
Share it
Top